आई मेकअप आईडियाज: नवरात्रि में अपनी आंखों को भी दें शानदार लुक, अपने लहंगे के साथ मैच करें अपना आई मेकअप, इन आइडियाज से लें मदद

नवरात्रि में अपनी आंखों को भी दें शानदार लुक, अपने लहंगे के साथ मैच करें अपना आई मेकअप, इन आइडियाज से लें मदद
  • नवरात्री पर करें सुंदर आई मेकअप
  • लहंगों के साथ मेकअप पर दें ध्यान
  • इन आईडियाज से लें मदद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल नवरात्रि की शुरूआत 3 अक्टूबर से होने जा रही है। नवरात्रि के पावन दिनों में भक्त माता दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा और अराधना करते हैं। साथ ही सुख समृद्धि की कामना करते हैं। नवरात्रि का इंतजार सब करते हैं। खास कर कि लड़कियां करती हैं। क्योंकि इन नौ दिनों में पूजा अर्चना के अलावा नौ दिनों तक गरबा और डांडिया भी होता है। जिसमें लड़कियां तरह-तरह के लहंगे पहन कर गरबा खेलती हैं। सबसे अलग दिखने के लिए कपड़ों के साथ-साथ मेकअप भी अच्छा होना चाहिए। मेकअप अगर सही नहीं है तो आपका लुक बिगड़ सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसा आई मेकअप होना चाहिए।

कॉपर स्मोकी आई मेकअप

अगर आपके लहंगे का दुपट्टा मरून कलर का है तो आप कॉपर स्मोकी आई मेकअप जरूर ट्राई करें। इससे आपके लहंगे के साथ आपका मेकअप भी निखर कर सामने आएगा।

यह भी पढ़े -शरीर का ये इशारा नहीं करें नजरअंदाज, समय रहते पहचानें कैल्शियम की कमी

कोह्ल स्मोकी आई मेकअप

अगर व्हाइट कलर का लहंगा या सिल्वर जूलरी पहनी है तो आप कोह्ल स्मोकी आई मेकअप ट्राई कर सकते हैं। ये आपके लहंगे और जूलरी को इन्हैंस करेगा।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

सॉफ्ट ब्राउन आई मेकअप

अगर आपका लहंगा ब्लैक कलर में है या थोड़ा डार्क शेड में है तो आप उस पर सॉफ्ट ब्राउन आई मेकअप कर सकते हैं। इससे आपकी आंखें बहुत ज्यादा सुंदर लगेंगी। साथ ही आपके लहंगे को भी ये आई मेकअप कॉम्प्लिमेंट करेगा।

गोल्डन आई मेकअप

गोल्डन आई मेकअप को आप डार्क से लेकर लाइट के हर शेड में कैरी कर सकती हैं। इससे आपकी आंखें और आप दोनों ही बहुत खूबसूरत लगेंगे।

यह भी पढ़े -डाइट में इन चीजों को शामिल करने से याददाश्त रहेगी बरकरार, कंप्यूटर से तेज चलेगा दिमाग

Created On :   25 Sept 2024 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story