Blouse Design: करवाचौथ पर ट्राई करें ये दस ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइंस, एक बार देखेंगे तो नजर नहीं हटा पाएंगे पतिदेव

design blouse design back of blouse design blouse design in back blouse design latest designer blouse design latest blouse design simple blouse design neck back blouse design sleeves blouse design sleeve
  • इस साल 20 अक्टूब को मनाया जाएगा करवाचौथ
  • पत्नियां करेंगी पति की लंबी उम्र की कामना
  • इस दिन महिलाएं करती हैं साड़ी पहनना पसंद

डिजिटल डेस्क, भोपाल। करवाचौथ शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद खास दिन होता है। इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र और उनकी तरक्की के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। इस साल ये त्योहार 20 अक्टूबर, रविवार को मनाया जाएगा। करवाचौथ के दिन महिलाएं सुंदर सा शृंगार करती हैं और चांद देखकर अपना उपवास तोड़ती हैं। हर सुहागिन चाहती है कि इस खास त्योहार पर वो सबसे ज्यादा सुंदर दिखे और उनके पतिदेव की नजर उनसे ना हटे। ऐसे में वो मेहंदी और कपड़े से लेकर मेकअप तक, सभी चीजों की तैयारियों में काफी पहले से ही जुट जाती हैं ताकि अंत में कोई झंझट ना हो। इस दिन ज्यादातर महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ अलग और अनोखे ब्लाउज डिजाइंस लेकर आए हैं जो आपकी साड़ी का लुक और भी ज्यादा बढ़ाने के साथ-साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे। तो चलिए जानते हैं करवाचौथ के लिए कुछ ट्रेंडी ब्लाउज ऑप्शन्स जो आप अमेजन से रीजनेबल प्राइज पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

वी नेक ब्लाउज

अगर आप करवाचौथ के दिन क्लासी दिखना चाहती हैं तो V नेक ब्लाउज एक बहुत अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस ब्लाउज की डिजाइन ऐसी है जो हर साड़ी के साथ सुंदर ही लगती है। अगर आप एक अच्छे वी नेक ब्लाउज की तलाश में हैं तो आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं।



बैकलेस ब्लाउज

आज कल बैकलेस ब्लाउज का बड़ा ट्रेंड चल रहा है। अगर आप भी हर बार एक तरह का ब्लाउज पहन कर बोर हो गईं हैं तो बैकलेस ब्लाउज जरूर ट्राई करें। ये आपको यंग लुक देगा। फोटो में नजर आ रहा बैकलेस ब्लाउज अमेजन से आप ले सकते हैं।



झालरदार ब्लाउज

झालरदार ब्लाउज एकदम लेटेस्ट डिजाइन है। अगर आपको ट्रेंड के साथ चलना पसंद है तो आपको ये ब्लाउज जरूर ट्राई करना चाहिए। ये पहनने के बाद इतना सुंदर लगता है कि आपके पति की नजर आपसे हटेगी ही नहीं

यह भी पढ़े -बिस्तर पर बैठ कर ना खाएं, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

टी-शर्ट ब्लाउज

कई महिलाओं को स्लीवलेस ब्लाउज पहनना नहीं पसंद आता। अगर आप भी उन लोगों में से हैं तो टी-शर्ट ब्लाउज एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

बो डिजाइन ब्लाउज

कई लड़कियां क्यूट दिखने के लिए बो हेयरबैंड लगाती हैं। साथ ही साथ इस समय बो काफी ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप बो डिजाइन ब्लाउज पहनती हैं तो ये आपको बेहद क्यूट लुक देगा।



हार्ट नेक ब्लाउज

हार्ट नेक ब्लाउज दिल के शेप का होता है जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है। इस डिजाइन की सबसे अच्छी बात ये है कि ये स्लीवलेस और फुल स्लीव ब्लाउज, दोनों के साथ ही अच्छा लगता है।

हॉल्टर नेक ब्लाउज

फुल एम्ब्रॉयडरी हॉल्टर नेक ब्लाउज भी बेहद सुंदर और डिफ्रेंट डिजाइन है। अगर आप जॉर्जेट साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं तो उसके साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज जरूर स्टाइल करें। इसके साथ आपको नेकलेस पहनने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

नेट ब्लाउज

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें स्किन दिखाना ज्यादा नहीं पसंद तो आप नेट ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। वहीं, अगर नेट पर छोटे-छोटे मोती लगे होंगे तो आप काफी ग्लैमरसस लगेंगी।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

Created On :   10 Oct 2024 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story