अपकमिंग फिल्म: 'जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़कर आता हूं', सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री, टीजर रिलीज

जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़कर आता हूं, सनी देओल की बॉर्डर 2 में हुई वरुण धवन की एंट्री, टीजर रिलीज
  • सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री
  • वरुण धवन ने टीजर किया शेयर
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सीटाडेल को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में वरुण धवन और सामंथा एक साथ नजर आएंगे। सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है इसी बीच सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री पक्की हो गई है। वरुण धवन पहली बार सनी देओल के साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आएंगे। वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। और अनाउंस किया है कि वे 'बॉर्डर 2' का हिस्सा होने वाले हैं।

यह भी पढ़े -'एनिड ब्लाइटन' की सीक्रेट सेवन से एक्टर मानुषी छिल्लर को है खास लगाव, बोलीं-कुछ यादों को फिर से जीने का मन करता है

वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो

'बॉर्डर 2' भारत की सबसे बड़ी वॉर पर बेस्ड फिल्म होने वाली है। फिल्म से एक वीडियो वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें बेकग्रांउड में एक्टर की वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है। वीडियो में वह कहते हैं, 'दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोलकर टकराता हूं, जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़कर आता हूं।' हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं। पोस्ट में आगे बताया गया कि फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस के दौरान रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -अपनी खूबसूरती और मेहनत के दम पर सायरा ने हासिल किया मुकाम, दिलीप साहब ने निकनेम दिया था 'नींद की गोली'

इसी के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा- मैं चौथी क्लास में बच्चा था जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी। और इसने मुझ पर बहुत गहरा प्रभाव डाला। मुझे अभी भी याद है कि हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी। मैंने अपने सशस्त्र बलों को आदर्श मानना ​​शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूँ कि वे कैसे हमारी रक्षा करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं, चाहे वह हमारी सीमाओं पर हो या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान। जे पी दत्ता सर की युद्ध महाकाव्य आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जे पी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 में भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है। और मुझे अपने हीरो सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला, जो इसे और भी खास बनाता है। मैं एक बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूँ, जो भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म होने का वादा करती है। मैं आपकी शुभकामनाओं की कामना करता हूँ जय हिंद।

यह भी पढ़े -बर्थडे स्पेशल 'हम रहे या ना रहें कल, कल याद आएंगे ये पल...' आवाज के जादूगर केके का 'गोल्डन एरा'

जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं फिल्म

बता दें कि, 'बॉर्डर 2' को जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने साल 1997 में पहली फिल्म 'बॉर्डर' का डायरेक्शन किया था। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जे.पी.दत्ता की बेटी निधि दत्ता भी इस फिल्म के को-प्रड्यूसर हैं। हालांकि फिल्म को डायरेक्ट अनुराग सिंह कर रहे हैं।

Created On :   23 Aug 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story