फिल्म एडवांस बुकिंग: बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है महाक्लैश, 'स्त्री 2' पलटेगी 'खेल-खेल में' और 'वेदा' का गेम! एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है महाक्लैश, स्त्री 2 पलटेगी खेल-खेल में और वेदा का गेम! एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है महाक्लैश
  • 'स्त्री 2' पलटेगी 'खेल-खेल में' और 'वेदा' का गेम!
  • एडवांस बुकिंग में किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगर आप भी सिनेमा लवर हैं आने वाला हफ्ता आपके लिए मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। इस समय जहां सिनेमाघरों में मल्टी स्टारर फिल्म कल्कि से लेकर बेड न्यूज, सरफिर तक तमामा फिल्में लगी हुईं हैं। वहीं स्वतंत्रता दिवस पर भी एक महाक्लैश की तैयारी हो रही है। तीन मोस्ट अवेटेड फिल्में 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में' 15 अगस्त को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ऐसे में कई फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' एडवांस बुकिंग में खूब कमाई कर रही है वहीं रिलीज के पहले 'स्त्री 2' अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन की वेदा को पीछे छोड़ती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े -फिल्म अभिनेता सचिन खेडेकर ने अजमेर दरगाह में लगाई हाजिरी, फिल्म के लिए मांगी दुआ

स्त्री 2 एडवांस बुकिंग का कलेक्शन

फिल्म 'स्त्री 2' ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग के लिए करीब 27 लाख टिकट बेच लिए हैं। इसी के साथ एडवांस बुकिंग में ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने अब तक 8.16 करोड़ रुपए का शानदार बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ 'स्त्री 2' ने 'वेदा' और 'खेल खेल में' को धूल चटा दी है। ऐसे में साफ है कि ये फिल्म दोनों फिल्मों पर भारी पड़ने वाली है। वहीं फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जबरदस्त प्रमोशन में लगी हुई है।

यह भी पढ़े -'ताल' के 25 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने कहा, बिना रिहर्सल किया था 'रमता जोगी' पर डांस

'वेदा' की एडवांस बुकिंग

फिल्म 'वेदा' के साथ जॉन अब्राहम करीब डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'पठान' में विलेन को रोल में दिखे थे। अब 15 अगस्त को उनकी फिल्म 'वेदा' रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। लेकिन क्लैश के चलते इसकी कमाई पर काफी असर पड़ रहा है। 'वेदा' ने पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग में अब तक 15 हजार टिकट बेचे हैं और सिर्फ 37.78 लाख रुपए ही कमाए हैं। इस फिल्म में जॉन के अलावा एक्ट्रेस शरवरी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े -किसी 'स्पेशल वन' ने कॉलेज के दिनों में गिफ्ट की 'महाभारत', मीरा कपूर ने अब जाकर बताया नाम

'खेल खेल में' की एडवांस बुकिंग

लंबे समय से एक हिट के लिए तरस रहे अक्षय कुमार इस साल की अपनी तीसरी फिल्म 'खेल खेल में' लेकर आ रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस बार भी वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएंगे। पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 'खेल खेल में' ने अब तक सिर्फ 8 हजार टिकट बेचे हैं। ऐसे में फिल्म 31.71 लाख रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है। अक्षय के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील लीड रोल में हैं।

Created On :   13 Aug 2024 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story