अपकमिंग फिल्में: सिनेमाघरों में होने वाला है जबरदस्त क्लैश, फिल्म 'चंदू चैंपियन' को टक्कर देने रिलीज हो रही फिल्म 'डबल इस्मार्ट' और 'महाराजा'

सिनेमाघरों में होने वाला है जबरदस्त क्लैश, फिल्म चंदू चैंपियन को टक्कर देने रिलीज हो रही फिल्म डबल इस्मार्ट और महाराजा
  • सिनेमाघरों में होने वाला है जबरदस्त क्लैश
  • 14 जून को रिलीज होगी ये शानदार फिल्में
  • फिल्म 'चंदू चैंपियन' का होगा इन साउथ फिल्मों से क्लैश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जून का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। जहां इस समय सिनेमाघरों में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की तमाम फिल्में धमाल मचा रही हैं। वहीं 14 जून को तीन बड़े सितारों की जबरदस्त फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर मेहनत की है। फिल्म ट्रेलर से लेकर गाने तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दर्शकों को भी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। उम्मीद जताई जा रही है कि टिकट खिड़की पर यह फिल्म अच्छी शुरुआत करेगी। लेकिन बता दें कि, इसी दिन साउथ को दो बड़े सितारों की फिल्म भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में कार्तिक की फिल्म की टक्कर विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' और राम पोथिनेनी की फिल्म 'डबल इस्मार्ट' से होने वाली है।

यह भी पढ़े -'आई एम लीजेंड 2' में विल स्मिथ के साथ काम करने को लेकर बढ़ रही एक्साइटमेंट माइकल जॉर्डन

फिल्म 'डबल इस्मार्ट'

साउथ एक्टर राम पोथिनेनी इन दिनों फिल्म 'डबल इस्मार्ट' को लेकर सुर्खियों में है। यह फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लकेर बॉलीवुड तक चर्चा में है क्योकिं इस फिल्म में एक बार फिर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त शानदार अवतार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2019 में आई फिल्म इस्मार्ट का सीक्वल है। फिल्म डबल इस्मार्ट 14 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी।

फिल्म महाराजा

सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने फिल्म महाराजा की रिलीज डेट 14 जून बताई है। इस फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास, नट्टी और अभिराम जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसमें विजय दमदार रोल में दिखाई दिए थे। ऐसे में ये दोनों की फिल्में कार्तिक की फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़े -विश्व पर्यावरण दिवस पर अल्लू अर्जुन ने फैंस से की पृथ्वी को बचाने की अपील

फिल्म चंदू चैंपियन

चंदू चैंपियन 14 जून को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 83 के बाद निर्देशक कबीर खान यह फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म चंदू चैंपियन युद्ध नायक और स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है।फिल्म का मुकाबला पहले केवल पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी डबल इस्मार्ट से होना था, लेकिन विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा भी इसी दिन रिलीज हो रही है। ऐसे में देखनी दिलचस्प होगा की ये फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होती हैं या नहीं?

यह भी पढ़े -बाहर भी उसी तरह से सफाई रखें, जैसा आप घर में रखते हैं पूजा हेगड़े

Created On :   6 Jun 2024 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story