अपकमिंग फिल्म: रिलीज के कुछ दिन पहले ही बदली स्त्री 2 की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

रिलीज के कुछ दिन पहले ही बदली स्त्री 2 की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज
  • रिलीज के कुछ दिन पहले ही बदली स्त्री 2 की रिलीज डेट
  • अब इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों फिल्म स्त्री 2 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। रिलीज से पहले फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है। बता दें कि, 'स्त्री 2' पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। मगर अब रिलीज को कुछ दिन पहले ही फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव कर दिया गया है। ये फिल्म अब अपनी रिलीज डेट से एक दिन पहले सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ ही आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े -जयंती विशेष प्रेम अदीब ऐसा हीरो जिसे पूजता था भारत, आठ बार निभाया श्री राम का किरदार

मेकर्स ने दी जानकारी

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा कि स्त्री अब अपने समय से पहले आ रही है। 'स्त्री 2' अब 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने लिखा, 'स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है। वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है। इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए। इसलिए अपनी टिकट बुक कर लें।'

उन्होंने आगे लिखा, 'लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस की शाम को रात के 9:30 बजे के शो के साथ 14 अगस्त को वापस आ रहे हैं।' दर्शकों को इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब ये फिल्म अपनी रिलीज से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, जो दर्शकों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

यह भी पढ़े -संजय दत्त के खास तोहफे से 'कांटा लगा गर्ल' खेलती आईं नजर, शेफाली ने शेयर किया वीडियो

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं। फिल्म 14 अगस्त को वर्ल्ड वाइड रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़े -अगली फिल्म में 'साइको लवर' की भूमिका निभाना चाहते हैं अर्जुन बिजलानी

Created On :   10 Aug 2024 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story