फिल्म कलेक्शन: वीकेंड पर सिनेमाघरों में आया फिल्म स्त्री 2 का तूफान, फिल्म खेल-खेल में ने पकड़ी रफ्तार, जानें वेदा की कमाई

वीकेंड पर सिनेमाघरों में आया फिल्म स्त्री 2 का तूफान, फिल्म खेल-खेल में ने पकड़ी रफ्तार, जानें वेदा की कमाई
  • वीकेंड पर सिनेमाघरों में आया फिल्म स्त्री 2 का तूफान
  • फिल्म खेल-खेल में ने पकड़ी रफ्तार
  • जानें वेदा की कमाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस बार 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर कुछ बड़े स्टार्स की फिल्मों का महाक्लैश हुआ। तीन मोस्ट अवेटेड फिल्में 'स्त्री 2', 'वेदा' और 'खेल खेल में' 15 अगस्त को स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई। वहीं संजय दत्त की फिल्म डबल स्मार्ट भी इसी दिन रिलीज हुई। वहीं रिलीज के पहले दिन से राजकुमार और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री 2 शानदार कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अन्य फिल्मों की कमाई की बात करें तो सभी का हालत खस्ता चल रही है। वहीं फिल्म खेल-खेल में ने वीकेंड पर थोड़ी रफ्तार पकड़ी है। तो चलिए जानेत है अब कर इन फिल्मों ने कितना कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को याद आए पुराने दिन, कहा- पहले शूटिंग के दौरान हम पेड़ों के पीछे कपड़े बदलते थे

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से सजी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर फिर से छप्परफाड़ कमाई की है। दर्शकों को हॉरर कॉमेडी फिल्म बेहद पसंद आ रही है। कमाई की बात करें तो 'स्त्री 2' ने 10वें दिन 32.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 341.65 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्ड वाइट फिल्म 450 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

यह भी पढ़े -'अद्भुत' के ट्रेलर में असाधाण मामले को सुलझाने वाले जासूस की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खेल खेल में

अक्षय कुमार की फिल्मों का हाल काफी वक्त से बुरा चल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर वह लगातार कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'खेल खेल में' का हाल ही में कुछ ऐसा ही लग रहा है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारों से सजी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। ये उन उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। 'खेल-खेल में' ने 10वें दिन 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही अब इसका कुल कलेक्शन 21.30 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -मेरे लिए बहुत मायने रखती है जन्माष्टमी, इस बार करूंगी भजन-पूजन देवोलीना भट्टाचार्जी

वेदा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर 'वेदा' से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। मगर ये फिल्म उनपर खरा उतरने में नाकयाब साबित हुई है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इस फिल्म का बेहद ही बुरा हाल देखने को मिल रहा है। 'वेदा' ने 10वें दिन 60 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.50 करोड़ रुपये हो गया है।

Created On :   25 Aug 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story