फिल्म कलेक्शन: फिल्म 'स्त्री 2' बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, जाने फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

फिल्म स्त्री 2 बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, जाने फिल्म का डे वाइज कलेक्शन
  • 'स्त्री 2' बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म
  • जाने फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की मच अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों रिलीज हुए तीन दिनों का समय बीत चुका है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं थी। 15 अगस्त पर 9 फिल्मों के हुए महाक्लैश में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी रहा है। फिल्म पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इसी के साथ 'स्त्री 2' साल 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन गई है। फिल्म ने मात्र दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा परा कर लिया था। वहीं तीसरे दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की है।

यह भी पढ़े -कपिल शर्मा ने श्री श्री रविशंकर के 'आश्रम' में किया आध्यात्मिक प्रवास, शेयर किये वीडियो

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

बता दें कि, 'स्त्री 2' ने प्रीव्यूज मिलाकर पहले दिन 60.3 करोड़ की कमाई करके शानदार ओपनिंग ली। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 31.4 करोड़ रुपए रहा। वहीं अब तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक 'स्त्री 2' ने पहले शनिवार को 44 करोड़ रुपए छाप लिए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 135.7 करोड़ रुपए हो गया है।

प्रीव्यू- 8.5 करोड़

Day 1- 51.8 करोड़

Day 2- 31.4 करोड़

Day 3- 44 करोड़

कुल- 135.7 करोड़

यह भी पढ़े -महिला डॉक्टर की हत्या के बारे में जानकर सेलिना जेटली को याद आई बचपन की आपबीती

साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

'स्त्री 2' ने तीन दिन के कलेक्शन के साथ अब एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये हॉरर-कॉमेडी मूवी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अब भी ऋतिक रोशन की 'फाइटर' है, दूसरे नंबर पर अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' का दबदबा है। वहीं 'स्त्री 2' ने शरवरी वाघ की मुंज्या को शिकस्त देकर तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया है।

यह भी पढ़े -रितेश देशमुख भतीजे अवान को कर रहे थे चीयर, जेनेलिया ने शेयर किया दिल खुश करने वाला पोस्ट

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'स्त्री 2' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, इसका निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं।

Created On :   18 Aug 2024 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story