कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में साउथ सितारों ने बिखेरा जलबा, शिमरी गोल्डन गाउन में जैकलीन फर्नांडिज ने किया कान्स डेब्यू

कान्स फिल्म फेस्टिवल में साउथ सितारों ने बिखेरा जलबा, शिमरी गोल्डन गाउन में जैकलीन फर्नांडिज ने किया कान्स डेब्यू
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में साउथ सितारों ने बिखेरा जलबा
  • शिमरी गोल्डन गाउन जैकलीन फर्नांडिज ने किया कान्स डेब्यू
  • 25 मई तक चलेगा ये इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 इवेंट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ये इंवेट फ्रांस के कान्स में 25 मई 2024 तक चलने वाला है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इंटरनेशनल से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा तक सितारे इसमें शिरकत कर रहे हैं। कान्स के रेड कार्पेट पर हाल ही में फिल्म कन्नप्पा की टीम का जलवा देखने को मिला। विष्णु मांचू, उनकी पत्नी विरानिका रेड्डी, प्रभुदेवा और निर्माता मोहन बाबू ने इस इवेंट में शिरकत की। वहीं एश्वर्या, उर्वशी और कियारा के बाद जैकलीन फर्नांडिज ने भी कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया है।

यह भी पढ़े -शाहरुख खान ने परिवार के साथ लोकतंत्र के महापर्व में लिया हिस्सा

यह भी पढ़े -शूटिंग से छुट्टी लेकर मुंबई पहुंचे आमिर खान, किरण राव संग डाला वोट

कान्स में छाए दक्षिण भारतीय सितारे

फिल्म कन्नप्पा में प्रभास और अक्षय कुमार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 'कान्स' में विष्णु मांचू एटेलियर विरानिका के डिजाइन किए गए टक्सीडो सूट और बो टाई के साथ बेहद हैंडसम नजर आए। इस लुक में वे काफी डैशिंग लग रहे थे। वहीं, उनके साथ उनकी पत्नी विरानिका भी थीं, जो प्रिंटेड लंबी स्कर्ट के साथ सफेद शर्ट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रभुदेवा और मोहन बाबू ने भी काले रंग का टक्सीडो सूट पहना था। कन्नप्पा की टीम केविन कॉस्टनर और सिएना मिलर स्टारर 'होराइजन: एन अमेरिकन सागा' के प्रीमियर के लिए वहां मौजूद थी।

यह भी पढ़े -दिशा परमार ने एथेंस वेकेशन की तस्वीरें की शेयर, कहा- 'अब जाएंगे मायकोनोस'

जैकलीन फर्नांडिज ने इस कार ब्रांड का किया प्रतिनिधित्व

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बाद अब जैकलीन फर्नांडिज भी रेड कार्पेट डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहन रेड कार्पेट पर वॉक किया। जैकलीन फर्नांडिज ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में लग्जरी कार ब्रांड BMW का प्रतिनिधित्व किया। बॉडीकॉन ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिज बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने मिकेल डी कॉउचर के चमकदार गुलाबी सोने का कस्टम गाउन पहना था। उन्होंने शानदार हसनजादे ज्वेलरी के जरिए लुक को कंप्लीट किया।


Created On :   21 May 2024 5:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story