Baba Siddique Shot Dead: बाबा सिद्दीकी के एक बार कहने पर हुई शाहरुख और सलमान की दुश्मनी खत्म, जानें कैसा नाता था बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड से

बाबा सिद्दीकी के एक बार कहने पर हुई शाहरुख और सलमान की दुश्मनी खत्म, जानें कैसा नाता था बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड से
  • बाबा सिद्दीका की तीन लोगों ने की हत्या
  • पूरा बॉलीवुड हुआ दुखी
  • ऐसा नाता था बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड सेलेब्स से

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के वरिष्ठ नेता बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये हादसा बांद्रा पूर्व में निर्मल नगर के पास हुआ है। जिसके बाद जैसे ही बाबा सिद्दीकी की मौत खबर सामने आई वैसे ही उनके मित्र और अभिनेता सलमान खान तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे। सलमान खान के अलावा संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी के साथ कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी वहां पहुंचे।

इफ्तार पार्टी में सब होते थे शामिल

मुंबई के प्रमुख मुस्लिम नेता बाबा सिद्दीकी कई सारे बॉलीवुड सितारों के काफी करीबी थे। बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी रखने के लिए फेमस थे। सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन बड़ी ही धूमधाम से करते थे। इनकी पार्टी में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी आते थे। जिनसे इनके रिश्ते काफी गहरे थे।

सलमान और शाहरुख को मिलाया साथ

बता दें, वैसे तो बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टियां बहुत ही शानदार रहती हैं। लेकिन साल 2013 की इफ्तार पार्टी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि इस इफ्तार पार्टी में उन्होंने सलमान और शाहरुख खान के बीच के आपसी मुठभेड़ को दूर किया था। साथ ही दोनों की चल रही लंबे समय की दुश्मनी को भी खत्म करवाकर वापस से दोस्ती करवाई थी।

क्यों हुई थी दोनों सितारों में लड़ाई?

साल 2008 में कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जो समय के साथ दुश्मनी में बदलती गई और दोनों ने एक दूसरे से बातचीत भी बंद कर दी। इन दोनों को वापस से करीब लाने में बाबा सिद्दीकी का ही हाथ है।

ऐसे हुई दोनों की दोस्ती

बाबा सिद्दीकी सलमान खान और शाहरुख खान के काफी करीबी माने जाते थे। साल 2013 की इफ्तार पार्टी में सिद्दीकी ने दोनों बॉलीवुड स्टार्स को बुलाया था। जिसके बाद इफ्तार पार्टी में ही दोनों की वापस से दोस्ती करवाई। इफ्तार पार्टी में दोनों स्टार्स ने एक दूसरे से गले लगकर अपनी दुश्मनी को खत्म किया था।

बॉलीवुड को लगा भारी झटका

बाबा सिद्दीकी की मौत से पूरा बॉलीवुड काफी दुखी है। कई सारे सेलेब्स ने इनकी मौत पर शोक जताया है। बता दें, बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वालों में से दो पुलिस की गिरफ्त में है और तीसरे की तलाश जारी है।

Created On :   13 Oct 2024 5:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story