फिल्म 'इमरजेंसी' कंट्रोवर्सी: विवादों के बीच टली कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी', अब तक नहीं मिला सेंसर सर्टिफिकेट, सिख-विरोधी होने के लगे आरोप

विवादों के बीच टली कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी, अब तक नहीं मिला सेंसर सर्टिफिकेट, सिख-विरोधी होने के लगे आरोप
  • विवादों के बीच टली कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी'
  • अब तक नहीं मिला सेंसर सर्टिफिकेट
  • सिख-विरोधी होने के लगे आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म विवादों में है। फिल्म पर रोक लगाने की भी मांग की जा रही है और एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही है। जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। लेकिन एक्ट्रेस लगातार फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है। सिख समुदाय का आरोप है कि इस फिल्म से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। ऐसे में सिखों ने फिल्म पर बैन की मांग की है। वहीं सेंसर बोर्ड भी फिल्म को क्लीयरेंस नहीं दे रहा है मामला हाईकोर्ट पहुंच चुका है। वहीं अब भारी विवाद के बीच फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। हालांकि इस मामले पर अब तक मेकर्स की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

6 सितंबर को रिलीज होनी थी 'इमरजेंसी'

बता दें कि, फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई हैं। इसके अलावा कंगना ने खुद 'इमरजेंसी' का डायरेक्शन भी किया है और इसे प्रोड्यूस भी किया है। कंगना की ये अपकमिंग फिल्म 6 सितंबर को सिनमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार थी। लेकिन भारी विवाद के बीच फिलहाल इमरजेंसी तय तारिख पर रिलीज नहीं होगी।

‘इमरजेंसी’ को सेंसर से नहीं मिला सर्टिफिकेट

दरअसल कंगना रनौत हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर खुलकर बात करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, कई तरह की अफवाहें उड़ रही है कि इमरजेंसी को सर्टिफिकेट मिल गया है। लेकिन ऐसा नहीं है. हमारी फिल्म क्लियर हो गई थी। लेकिन उसकी सर्टिफिकेशन रोक दी गई है।

यह भी पढ़े -करिश्मा तन्ना ने अपने पति के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला नोट

हाइकोर्ट पहुंचा मामला

रिलीज डेट नजदीक आते ही फिल्म पर सिख समुदाय ने आपत्ति जताई है। सिख समाज ने आरोप लगाया कि फिल्म सिख विरोधी है। कंगना रनौत और मेकर्स को लोगों ने फिल्म को रिलीज न करने की धमकी तक दे डाली। इमरजेंसी का विरोध करते हुए मोहाली निवासी गुरिंदर सिंह और जगमोहन सिंह ने हाई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए दलील दी थी कि पहले फिल्म सिखों के प्रतिनिधियों को दिखाई जाए। अकाली दल और SGPC ने भी इमरजेंसी की रिलीज का विरोध किया था।

यह भी पढ़े -'लक्ष्य' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद लद्दाख में एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे फरहान अख्तर, शेयर की फोटो

Created On :   2 Sept 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story