होली 2024: होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज तो, इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई

होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज तो, इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई
  • होली आउटफिट को लेकर हैं कन्फ्यूज
  • इस तरह के सफेद आउटफिट्स को करें ट्राई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। होली रंगों के त्योहार के साथ-साथ मौज मस्ती का भी त्योहार है। इस दिन सभी लोग एक दूसरे से मिलते हैं, रंग गुलाल लगाते हैं, स्वादिष्ट पकवान खाते हैं। होली की सुबह सभी रंगों से होली खेलते हैं और शाम को अपने रिश्तेदारों के साथ गुलाल लगाने उनके घर जाते हैं और पार्टी करते हैं। होली में खास दिखने के लिए, महिलाएं होली के पहले से ही पर्व पर पहनने वाले कपड़ों की खरीदारी करना शुरू कर देती हैं और आजकल तो ज्यादातर महिलाए सोशल मीडिया से इंफ्लुएंस होकर होली के लिए और स्टाइलिश व ट्रेंडी दिखना चाहती हैं जिससे वह होली पर अच्छी तस्वीरें खींच सोशल मिडिया पर पोस्ट कर सकें। होली के दिन आपको सबसे अलग और स्टाइलिश दिखना है, तो आप यह ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक्स कैरी कर सकती हैं।

अगर आप होली पार्टी में कम्फर्टेबल और कैजुअल लुक रखना चाहती हैं, तो आप इस तरह की व्हाइट लिनेन शर्ट को ब्लू डेनिम या शॉर्ट्स के साथ पहन सकती हैं।

अगर आप एलिंगेट, स्टाइलिश लेकिन आरामदायक लुक चाहती हैं, तो सफेद रंग की शिफॉन साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

अगर आप टिपिकल इंडियन लुक कैरी करना चाहती हैं, तो सफेद रंग की अनारकली सूट को पहनें।

अगर आप चाहें, तो सफेद रंग की चिकनकारी सूट को भी स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ आप सारा अली खान की तरह सन ग्लासेज और लॉन्ग झुमकी ट्राई कर सकती हैं।

अगर आप दोस्तों के साथ होली पार्टी अटेंड कर रही हैं, तो इस तरह के वेस्टर्न आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं।

अगर आप किसी खास जगह पर होली पार्टी अटेंड करने जा रही हैं, जहां पर सभी को हेवी ड्रेस्डअप होकर आना है तो इस तरह का कुछ लहंगा ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ ज्वैलरी मिनिमल ही रखें।

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (ज्योतिष/वास्तुशास्त्री/ डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Created On :   23 March 2024 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story