अब्दु रोजिक वेडिंग: बिग बॉस फेम सिंगर अब्दु रोजिक जल्द करने जा रहे शादी, खास अंदाज में किया शादी का ऐलान

बिग बॉस फेम सिंगर अब्दु रोजिक जल्द करने जा रहे शादी, खास अंदाज में किया शादी का ऐलान
  • बिग बॉस फेम सिंगर अब्दु रोजिक जल्द करने जा रहे शादी
  • खास अंदाज में किया शादी का ऐलान
  • जानिए कौन है वो लड़की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडिया के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16से सिंगर अब्दु रोजिक ने सभी के दिल में अपीन जगह बनाई है। अपनी आवाज के अलावा अब्दु की क्यूटनेंस का हर कोई दिवाना है। बिग बॉस में एंट्री के बाद सिंगर की फेन फॉलोइंग इंडिया में तेजी से बढ़ी। इनका फेन सलमान खान समेत पूरा बॉलीवुड है। 3 फुट के अब्दु रोजिक ने शो के दौरान हमेशा कहा कि काश उनकी लाइफ में कोई आ जाती जिनसे उनकी शादी हो जाती। लगता है अब अब्दु की लाइफ में कोई तो आ गया है। अब्दु को उनकी सपनों की रानी मिल गई है। अब्दु रोजिक ने इसके बारे में खुद बताया है और अपनी शादी की डेट भी बताई है। सिंगर जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े -'भैया जी' पीठ की समस्या के बावजूद सुविंदर विक्की ने किए दमदार एक्शन सीक्वेंस

अब्दु रोजिक इस दिन करेंगे शादी

अब्दु रोजिक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी। मैं बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया है। जो मेरी रिस्पेक्ट करती है और मेरा ख्याल रखती है। 7 जुलाई को मैं और वो शादी कर रहे हैं और मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी हो रही है।'

अब्दु ने रिंग भी की फ्लॉट

वीडियो में अब्दु ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। और फैंस से अपनी खुशी शेयर कर रहे हैं। अब्दु रोजिक की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही है। अब्दु ने इस खबर को बताते हए वो अंगूठी भी दिखाई जो वो अपनी होने वाली दुल्हन को देने वाले हैं। 7 जुलाई को अब्दु निकाह करेंगे। खबरों के मुताबिक, अब्दु का रिश्ता इमीराती लड़की से हुआ है और इनके रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी रहे हैं।

यह भी पढ़े -'भैया जी' पीठ की समस्या के बावजूद सुविंदर विक्की ने किए दमदार एक्शन सीक्वेंस

जानिए कौन है वो लड़की

खबरों के मुताबिक, लड़की का नाम अमीरा है और इसके अलावा इनके बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। अब्दु रोजिक की फेन फॉलोइंग ना सिर्फ यूएई में है बल्कि भारत में भी इनके काफी फॉलोवर्स हैं और उनकी शादी की खबर से सभी खुश हैं। फैंस सिंगर की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और अब्दू की बधाईंया दे रहे हैं।

यह भी पढ़े -'पुष्पा इम्पॉसिबल' में होगी मेहुल कजारिया की एंट्री

Created On :   10 May 2024 4:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story