'भूल भुलैया 3' ट्रेलर: दो-दो मंजुलिकाओं से होगा कार्तिक आर्यन का सामना, माधुरी दीक्षित-विद्या बालन के साथ हॉरर कॉमेडी का परफेक्ट डोज

दो-दो मंजुलिकाओं से होगा कार्तिक आर्यन का सामना, माधुरी दीक्षित-विद्या बालन के साथ हॉरर कॉमेडी का परफेक्ट डोज
  • 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज
  • विद्या बालन का शानदार कमबैक
  • माधुरी दीक्षित-तृप्ति डिमरी ने जीता फैंस का दिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपर स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का शानदार ट्रेलर बुधवार (9 अक्टूबर) को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका का किरदार में नजर आ रही हैं जो अपने फैंस का दिल जीनते के लिए बिलकुल तैयार दिख रही हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी मूवी है जिसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर में माधुरी दिक्षित ने अपनी हसीन अदाओं से एक बार फिर सबके दिलों में घर बना लिया है।

धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 के लिए फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। आज फिल्म के शानदार ट्रेलर रिलीज के बाद सभी का इंतजार खत्म हो गया है। इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं। इनमें माधुरी दीक्षित से लेकर तृप्ति डिमरी तक, सभी ने लोगों का दिल जीत लिया है। ये ट्रेलर कुल 3 मिनट 50 सेकंड का है।

यह भी पढ़े -आलिया-दिलजीत का गाना 'चल कुड़िए' हर महिला के लिए एक पावर-पैक ट्रैक

जल्द ही रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3'

'भूल भुलैया 3' सिनेमाघरों में तब रिलीज होने जा रही है जब पूरा देश दिवाली के रंग में खोया होगा। 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को कंधे की टक्कर देने 'सिंघम अगेन' आ रही है। अब देखने वाली बात ये है कि दोनों फिल्मों में लोगों को कौन सी फिल्म ज्याद पसंद आती है। दोनों ही मूवीज में कमाल के एक्टर्स किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने चौंकाया फैंस को

'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर में दो धाकड़ हसीनाओं ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान कर दिया है। इस ट्रेलर के एक सीन में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को मंजुलिका के रुप में लड़ते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

भूल भुलैया 3 की कास्ट

'भूल भुलैया 3' में शानदार एक्टर्स की भरमार है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, मनीष वाधवा, राजेश शर्मा, राजेश शर्मा, विनीत और कबीर नजर आएंगे।

Created On :   9 Oct 2024 1:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story