एमपी हलचल स्टेट अचीवर्स अवार्ड: एमसीयू के वरिष्ठ प्रोड्यूसर व राजभाषा अधिकारी डॉ रामदीन त्यागी अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

एमसीयू के वरिष्ठ प्रोड्यूसर व राजभाषा अधिकारी डॉ रामदीन त्यागी अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित
  • मुख्य अतिथि जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट मौजूद रहे
  • कार्यक्रम की अध्यक्षता एमसीयू कुलगुरु डॉ के जी सुरेश ने की
  • एमएलए गेस्ट हाउस में आयोजित हुआ भव्य समारोह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के वरिष्ठ प्रोड्यूसर एवं राजभाषा अधिकारी डॉ रामदीन त्यागी को आज भोपाल के शहीद भवन एमएलए गेस्ट हाउस में आयोजित भव्य समारोह में एमपी हलचल स्टेट अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

समारोह के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के कुलगुरु प्रोफेसर डॉ के जी सुरेश ने की । विशिष्ट अतिथि के रूप में पशुपालन मंत्री लखन पटेल,पूर्व प्रोटेम स्पीकर एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ,मध्य प्रदेश बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रभारी भाजपा भोपाल महेंद्र सिंह यादव ,वरिष्ठ पत्रकार एवं संपादक डॉक्टर केशव पांडेय,गद्दीनसीन राजा बाकचर महाराज मंदिर के महंत संजय इतापे,एमपी हलचल टीवी न्यूज़ के संपादक जितेंद्र सिंह जादौन सहित अन्य अतिथि उपस्थित थे ।

समारोह को संबोधित करते हुए कुलगुरु प्रोफेसर के जी सुरेश ने समारोह में सम्मानित होने वाले सभी अवॉर्डी को बधाई देते हुए कहा कि जब हमारे काम का मूल्यांकन हमारे नजदीकी संस्था या परिवार द्वारा किया जाता है तो व्यक्ति का मनोबल बढ़ता है और इस तरह के आयोजन मीडिया को सही दिशा देने में कारगर होते हैं । उन्होंने कहा की माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय देश का ऐसा अनोखा मीडिया विश्वविद्यालय है जो स्वावलंबी, आत्मनिर्भर एवं रोजगारों उन्ममुखी शिक्षा को बढ़ावा देने की दिशा में निरंतर प्रयत्नशील है । यहां से पास होने वाले विद्यार्थी संपूर्ण भारत के मीडिया जगत में एक आइकॉन का कार्य कर रहे हैं ।

बीज विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि ग्रास रूट लेवल पर कार्य करने वाले पत्रकारों को समाज में महत्वपूर्ण स्थान मिलना जरूरी है ।वरिष्ठ पत्रकार डॉक्टर केशव पांडे ने मीडिया की वर्तमान स्थिति को विस्तार से रेखांकित किया और सभी अवार्डिस को बधाई प्रेषित की ।समारोह को महंत संजय इतापे ने आशीर्वाद प्रदान किया।।आभार प्रदर्शन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Created On :   3 July 2024 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story