क्राइम: रास्ते में मिले शराबियों ने युवक के साथ की मारपीट, मामला थाने में दर्ज

रास्ते में मिले शराबियों ने युवक के साथ की मारपीट, मामला थाने में दर्ज
  • आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के तहत मामला दर्ज
  • युवक के साथ शराबियों ने की मारपीट
  • एमपी के पन्ना से आया हैरान करने वाला मामला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में पन्ना के शाहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम झिरिया में रास्ते में मिले शराबियों द्वारा युवक के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी युवक सुम्मेर पिता जवाहर यादव उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम चहकना ने घटना को लेकर बताया कि दिनांक 20 अप्रैल को शाम 7 बजे वह रिश्तेदारी में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए झिरिया गया था।

शादी कार्यक्रम स्थल से 200 मीटर आगे विश्राम यादव के मकान के आगे मुख्य सडक़ में ग्राम जमड़ा के इंद्रपाल सिंह यादव, नारायण सिंह यादव, भरोसी यादव तथा ग्राम झिरिया के गोविन्द यादव मिले जो शराब के नशे में थे तीनो लोग गालियां देते हुए उसे बोले कि यहां आओ तो उसने गाली देने से उनको मना किया तब तीनों लोगों इंद्रपाल नारायण एवं भरोसी यादव ने वहीं पडे डण्डों को उठाकर उसके साथ मारपीट की।

गांव के गोविन्द यादव एवं देवेन्द्र ने दौडकर बीच-बचाव किया तब तीनो आरोपी गालियां देते हुए बोले कि आज तो बच गया अगली बार मिलोगे तो जान से खत्म कर देगें। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपीगणो के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

Created On :   22 April 2024 5:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story