दुष्कर्म: सीधी जिले में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस की कार्रवाई, 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीधी जिले में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस की कार्रवाई, 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • सीधी में 15 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला
  • पुलिस ने 2 अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • मामले में कुल 4 को भेजा जा चुका है सलाखों के पीछे

डिजिटल डेस्क, सतना। सीधी जिले की 15 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के दो और आरोपियों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इस सनसनीखेज प्रकरण में अब तक कुल 4 युवक पकड़े जा चुके हैं। गौरतलब है कि बीते 7 जून को पीड़िता मुंबई से ट्रेन में बैठकर सतना आई, तो बस स्टैंड छोडऩे के बहाने ऑटो ड्राइवर नवीन उर्फ नितिन उर्फ प्रशांत पुत्र दीप प्रसाद गुप्ता 25 वर्ष, उसे अपने घर पतेरी ले गया और फिर बाइक से मैहर में घुमाने के पश्चात सतना लौटते समय सूनसान जगह पर रेप किया। आरोपी ने नाबालिग को वापस स्टेशन पहुंचाया, जिसके बाद उसका ही एक परिचित राजकिशोर पुत्र रामसुजान डोहर 20 वर्ष, निवासी खम्हरिया, थाना जैतवारा, लडक़ी को बहला-फुसलाकर जैतवारा की तरफ ले गया और फोन कर अपने दो साथियों रमागोविंद पुत्र रामविश्वास कुशवाहा 26 वर्ष, निवासी जैतवारा,थाना सिंहपुर और दीपक पुत्र इंद्रलाल रजक 25 वर्ष, निवासी शुक्ला-बरदाडीह, थाना कोलगवां, को भी बुला लिया।

जैतवारा क्षेत्र में 3 ने किया गैंगरेप

तीनों आरोपियों ने लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे छोडक़र भाग गए, तब पीडि़ता किसी तरह कोठरा गांव पहुंची। ग्रामीणों की सूचना पर जैतवारा पुलिस ने उसे दस्तयाब कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर केस डायरी जीआरपी को भेज दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई और सबसे पहले प्रशांत गुप्ता को गिरफ्तार किया, फिर राजकिशोर डोहर तक पहुंच गई। वहीं 15 जून को आरोपी रमागोविंद कुशवाहा और दीपक रजक को भी दबोच लिया।

4 बाइक और एक ऑटो जब्त

इन सभी आरोपियों के कब्जे से एक ऑटो रिक्शा और 4 बाइक जब्त की गई हैं। नाबालिग आदिवासी से सामूहिक दुष्कर्म के प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसपी रेल सिमाला प्रसाद ने डीएसपी सारिका पांडेय और कटनी टीआई अरूणा वाहने के साथ पूर्व चौकी प्रभारी एलपी कश्यप को सतना भेजा था। आरोपियों की धरपकड़ में वर्तमान चौकी इंचार्ज राजेश राज के साथ एएसआई आरएस शुक्ला, प्रधान आरक्षक अशोक तिवारी, अनुज चतुर्वेदी, आरक्षक अभय शुक्ला, प्रशांत यादव, धर्मेन्द्र गुप्ता, सुमन कचेर और आरती दुबे ने अहम भूमिका निभाई।

Created On :   15 Jun 2024 5:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story