सतना: सीआरपीएफ के रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने लहराई पिस्टल

सीआरपीएफ के रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने लहराई पिस्टल
  • थोक सब्जी मंडी में गुटीय संघर्ष
  • 2 घायल, गाडिय़ों में भी तोडफ़ोड़
  • दर्जनभर लोग आए और लाठी-डंडे से हमला कर दिया

डिजिटल डेस्क,सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत सोनवर्षा सब्जी मंडी में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें सीआरपीएफ के रिटायर्ड जवान ने लाइसेंसी रिवाल्वर तक निकाल ली। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच कर रही है।

प्रथम पक्ष -

पुलिस के मुताबिक प्रथम पक्ष से रवि पुत्र सुरेश कुमार कछवाहा 34 वर्ष, निवासी टिकुरिया टोला, ने शिकायत दर्ज कराई कि मंडी के डी ब्लाक में 41 और 42 नम्बर दुकान पर रवि कुमार-प्रेम कुमार की आढ़त पर बैठकर बुधवार सुबह साढ़े 11 बजे काम कर रहा था, तभी कार व 4 बाइक से दर्जनभर लोग आए और लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

हल्ला-गुहार सुनकर छोटे भाई दीनू कछवाहा ने बीच-बचाव किया तो एक आरोपी पिस्टल निकालकर लहराने लगा। अन्य व्यापारियों के जुटने पर आरोपी कार, बाइक और स्कूटर छोडक़र भाग गए।

द्वितीय पक्ष -

वहीं दूसरे पक्ष से पवन त्रिपाठी 18 वर्ष, निवासी शुक्ला-बरदाडीह ने शिकायत दर्ज कराई कि वह मोहल्ले में सब्जी का व्यवसाय करता है, जिसके सिलसिले में बुधवार सुबह मटर खरीदने मंडी आया तो मोल-भाव के दौरान रवि और उसके भाई मारपीट करने लगे।

किसी तरह उनसे बचकर अपने पिता और सीआरपीएफ के रिटायर्ड हेड कांस्टेबल राजेश त्रिपाठी को फोन किया, तो वह गाड़ी से मंडी आकर बातचीत करने लगे। तब आरोपियों ने एकजुट होकर दोबारा हमला बोल दिया। जान बचाने के लिए पिता को लाइसेंसी पिस्टल लहराते हुए भागना पड़ा।

पुलिस ने दोनों तरफ के घायलों का मेडिकल चेकअप कराने के साथ जांच शुरू कर दी है।

Created On :   11 Jan 2024 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story