शूटिंग: तेलुगु फिल्म अहिंसा में स्थानीय कलाकार भी आएँगे नजर

गोकुलदास धर्मशाला बनी पुलिस हेडक्वॉटर शूटिंग: तेलुगु फिल्म अहिंसा में स्थानीय कलाकार भी आएँगे नजर

सिटी रिपोर्टर,जबलपुर। पुलिस और उनका दबंग अन्दाज देखते ही बना। हाथ में डंडा ,आँखों में काला चश्मा और खाकी वर्दी पहनकर कलाकारों ने बोले डायलॉग्स। वहीं हर ओर फिल्मी डायलॉग्स के बीच कैमरा,रोल, एक्शन... की आवाज़ गूँज रही थी। ऐसा नजारा रविवार को गोकुलदास धर्मशाला में दिखा। धर्मशाला में फिल्म तेलुगु फिल्म अहिंसा की शूटिंग के दौरान पुलिस हैडक्वार्टर का दृश्य शूट किया गया। अच्छी बात यह है कि फिल्म में शहर के कलाकारों को रोल दिया गया है। अपनी एक्टिंग से वे सभी का दिल जीत रहे हैं।
पुलिस के किरदार में आशुतोष
शूटिंग के दौरान शहर के रंगमंच के रंगकर्मी आशुतोष द्विवेदी पुलिस वाले का रोल निभाते दिखे। वे आईपीएस अधिकारी बने हैं। उनके डायलॉग्स तेलुगु, हिन्दी और अंग्रेजी में मिक्स्ड हैं। वहीं उनके असिस्टेंट के रूप में नगर निगम के अधिकारी सुरेश वर्मा भी नजर आए। जानकारी के अनुसार सेंट थॉमस स्कूल में भी फिल्म शूट हुई।
पीपल आर वैरी गुड एण्ड को-ऑपरेटिव
मप्र टूरिज्म फिल्म डिपार्टमेंट ने हमें शूटिंग के लिए इनवाइट किया था। पूरा मप्र देखा । यह बहुत सुन्दर स्टेट है, फिल्म स्टोरी के लिए पन्ना और जबलपुर का लोकेशन परफेक्ट मैच हो रहा है। शहर में शूटिंग का तीसरा दिन है। मप्र में 55 दिन रहकर हम शूटिंग कर रहे हैं। यह कहना है फिल्म के डायरेक्टर तेजा का, उन्होंने बताया कि कैरियर सिनेमेटोग्राफर के रूप में शुरू किया था और कई फिल्म जैसे गुलाम, बाजी, संघर्ष में काम किया। इसके बाद राइटर बने और आज डायरेक्टर बनकर अपना वर्क कर रहे हैं। वे कहते हैं कि जबलपुर बहुत ही सुंदर शहर है, पीपल आर वैरी गुड एण्ड को-ऑपरेटिव है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री शहर की गीतिका तिवारी हैं। कई लोकल आर्टिस्ट को फिल्म में मौका दिया गया है।
लोकल आर्टिस्ट काफी टैलेंटेड है...
अक्सर निगेटिव रोल में नजर आने वाले अभिनेता रजत बेदी ने बताया कि वो पहली बार जबलपुर आए हैं। यहाँ कि लोकशन फ्रेश है। फिल्म के जरिए शहर एक्सपोज होगा। वे बताते हैं कि अहिंसा फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यहाँ के लोकल आर्टिस्ट काफी टैलेंटेड है । आने वाले समय में यहाँ फिल्म शूटिंग्स संभव हैं, जिससे यहाँ के लोगों को रोजगार मिलेगा और टूरिज्म बढ़ेगा। अहिंसा फिल्म साउथ इंडियन लेंग्वेज के साथ हिन्दी में भी दर्शकों के बीच होगी।

Created On :   28 Nov 2021 3:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story