व्यापारी के सूने घर में घुसे चोर, जेवर समेत नगदी चोरी

व्यापारी के सूने घर में घुसे चोर, जेवर समेत नगदी चोरी
गोसलपुर के ग्राम रामपुर में हुई वारदात


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोसलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर में शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने किराना व्यापारी के सूने मकान का ताला तोड़कर जेवर व नकदी चोरी कर ली। वारदात के वक्त किराना व्यापारी का परिवार एक जगराता कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वापस लौटने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला। चोरी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है। इसी तरह कोतवाली व गढ़ा में चोरों ने सूने घरों को निशाना बनाया।

जानकारी के अनुसार ग्राम रामपुर निवासी मणिकांत असाटी किराना का व्यवसाय करते हैं। शनिवार को वह परिवार के साथ ग्राम मिढ़ासन में आयोजित जगराता कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। देर रात वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे 20 ग्राम वजनी सोने के जेवर, चाँदी की पायल, बिछिया व नकदी 50 हजार रुपए गायब थे। चोरी की जानकारी लगने पर परिजनों ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस प्रकरण दर्ज कर चोरी की पतासाजी के लिए संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

महिला बैंककर्मी के घर चोरी

इसी तरह कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरों ने महिला बैंककर्मी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी कर ली। जानकारी के अनुसार जानकी नगर में स्वाती पटेल की माँ सावित्री पटेल का घर है। वह वर्तमान में गुजरात में बैंक आफ बड़ौदा में कार्यरत हैं। 15 अक्टूबर को घर में ताला लगाकर वह अपनी माँ के साथ गुजरात गई थीं। उनकी अनुपस्थिति में घर की देखरेख सावित्री देवी के दामाद करते थे। 10 दिसम्बर को वह घर पर पहुँचे तो देखा कि ताला टूटा हुआ है। अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर 4 हजार नकदी, सोने के टाप्स व पायल-बिछिया आदि सामान चोरी कर लिया।

सूने मकान में चोरी

गढ़ा थाने में तकिया मोहल्ला निवासी मो. जुल्फीकार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अगरबत्ती बेचने का काम करते हैं। वह अपने परिवार के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए नरसिंहपुर गए थे। वहाँ से 12 दिसम्बर को वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था, अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखा सोने का मंगलसूत्र, तीन अँगूठियाँ, कान के झाला, पायल व नकदी 18 हजार रुपए गायब थे।

Created On :   17 Dec 2023 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story