बच्ची का अपहरण कर जबलपुर में बेचा, आरोपी ने वीडियो में कबूला

बच्ची का अपहरण कर जबलपुर में बेचा, आरोपी ने वीडियो में कबूला
डिंडौरी पुलिस आरोपी को लेकर कुंडम पहुँची, जहाँ जाँच पड़ताल की जा रही

जबलपुर। डिंडौरी जिले के शहपुरा में 4 साल की दो मासूम बच्चियों से छेड़खानी और उनके अपहरण का प्रयास करने का प्रयास करते हुए लोगों ने आरोपी को दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद आॅन कैमरा कबूल किया कि उसने कुंडम से कई बच्चियों को अगवा किया था और एक बच्ची को रांझी मंे बेचा था। इस कबूलनामे से हड़कम्प मच गया। उधरडिंडौरी पुलिस आरोपी को लेकर कुंडम पहुँची, जहाँ जाँच पड़ताल की जा रही है।

क्या था मामला...

शहपुरा में बरसाती नाले के पास खेल रही दो मासूम बच्चियों के पास एक युवक अपने साथी के साथ पहुँचा और उनसे छेड़खानी करते हुए अपहरण का प्रयास किया। कृत्य को देखकर ग्रामीणों ने घेरकर एक युवक को पकड़ लिया, वहीं उसका साथी वहाँ से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें वह यह कहता नजर आ रहा है कि उसने कुंडम से एक बालिका का अपहरण कर उसे रांझी में एक व्यक्ति को बेचा था।

शिनाख्त कराने कुंडम लाए

इस संबंध मंे डीएसपी ग्रामीण अाकांक्षा उपाध्याय ने बताया कि डिंडौरी में पकड़े गये युवक को शिनाख्त के लिए कुंडम लाया गया था और निशानदेही के लिए उसे कई स्थानों पर ले जाया गया लेकिन एक भी जगह ऐसा मामला नहीं मिला जिसमें किसी की बच्ची गायब हुई हो। आरोपी के संबंध में कई लोगों से पूछताछ किए जाने पर पता चला कि उसका पूर्व में दो बार एक्सीडेंट हो चुका है जिससे उसकी मानसिक अवस्था सही नहीं है।

वीडियो के आधार पर जाँच

आरोपी द्वारा वीडियो में जो कहा गया है उस आधार पर कुंडम थाने से जानकारी ली गई है लेकिन वहाँ किसी बच्ची की गुमशुदगी का मामला दर्ज नहीं है। आरोपी के कबूलनामे के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है।

-वाहिनी सिंह, एसपी डिंडौरी

Created On :   15 Sept 2024 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story