जबलपुर: किसान नेता की गिरफ्तारी को लेकर थाना घेरा

किसान नेता की गिरफ्तारी को लेकर थाना घेरा
  • गोरखपुर थाने में काफी देर चला हंगामा
  • बिना किसी आरोप के किसान नेता को गिरफ्तार किया गया
  • जबरन पकड़कर थाने ले जाकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जमानत लेने के लिए कहा गया

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। दिल्ली में होने वाले किसान आंदोलन के मद्देनजर गोरखपुर थाना व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी एवं संयुक्त पिछड़ा मोर्चा के जिला संयोजक रामरतन यादव को गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की।

जानकारी लगने पर उनके समर्थकों व यादव समाज के प्रतिनिधियों ने थाने का घेराव प्रदर्शन करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि बिना किसी आरोप के किसान नेता को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में आदर्श नगर निवासी किसान नेता यादव का कहना था कि वे घर पर थे तभी पुलिस पहुँची और बिना कोई कारण बताए उन्हें क्राइम ब्रांच के आॅफिस चलकर एएसपी से बात करने के लिए कहा गया।

उन्हें जबरन पकड़कर थाने ले जाकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जमानत लेने के लिए कहा गया, जिस पर उन्होंने इनकार कर दिया। इसकी जानकारी लगने पर समर्थक थाने पहुँचे और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

इस संबंध में टीआई एमडी नागौतिया का कहना था कि किसान आंदोलन में गड़बड़ी की आशंका के चलते रामरतन यादव को गिरफ्तार कर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गयी है। सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

Created On :   12 Feb 2024 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story