जबलपुर: अब एसआईटी करेगी आपत्तिजनक वीडियो व ब्लैकमेलिंग मामलों की जाँच

अब एसआईटी करेगी आपत्तिजनक वीडियो व ब्लैकमेलिंग मामलों की जाँच
  • सरकारी कॉलेज की छात्राओं के साथ हुई थी वारदात
  • माँग पूरी नहीं होने पर छात्राओं के नम्बर व तस्वीरों को वायरल करने की धमकी भी दी गई।
  • लगभग 60 से 70 छात्राओं को इस तरह से ब्लैकमेल किया गया।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। मदन महल थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी कॉलेज की छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने संबंधी मामले की जाँच अब एसआईटी करेगी। इसके लिए एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने शुक्रवार को एसआईटी का गठन किया और कोतवाली सीएसपी रीतेश शिव को इसका प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही मदन महल, महिला थाने और साइबर सेल की टीम को भी रखा गया है।

जानकारों का कहना है कि मदन महल पुलिस की टीम आठ दिन बाद भी आरोपियों का पता लगाने में नाकाम रही है। इसे देखते हुए ही एसपी द्वारा जाँच के लिए अब एसआईटी गठित की गई है। लगभग तीन से चार छात्राओं के मोबाइल पर आरोपी द्वारा अश्लील वीडियो भेजे गए।

इसके बाद वॉट्सएप पर कॉल आया। बात करने वाले ने खुद को गोरखपुर थाने का एसआई विक्रम गोस्वामी बताया। आरोपी ने छात्राओं को ब्लैकमेल किया और रुपयों की माँग की।

70 छात्राओं को किया ब्लैकमेल

इस दौरान माँग पूरी नहीं होने पर छात्राओं के नम्बर व तस्वीरों को वायरल करने की धमकी भी दी गई। पुलिस का दावा है कि मामले में एक छात्रा द्वारा 1490 रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। वहीं दो अन्य छात्राओं को ऐसे मैसेज पहुँचे थे। हालांकि चर्चा यह है कि लगभग 60 से 70 छात्राओं को इस तरह से ब्लैकमेल किया गया। मामले में पाँच सितम्बर को मदन महल पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

Created On :   14 Sept 2024 1:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story