मारपीट के विरोध में जाम हुए मेट्रो के पहिए

चालक-परिचालकों ने आगा चौक स्थित डिपो में किया प्रदर्शन

जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में मंगलवार को मेट्रो बस के चालक-परिचालक से हुई मारपीट की घटना के विरोध में बुधवार को दिन भर मेट्रो बसों के पहिए जाम रहे। मेट्रो बस के कर्मचारियों ने आगा चौक स्थित डिपो में प्रदर्शन कर सुरक्षा की माँग की। उनका कहना था कि भेड़ाघाट क्षेत्र में आए दिन आॅटो चालक गुंडागर्दी करते हैं। सुरक्षा की माँग को लेकर एक ज्ञापन एसपी को सौंपा गया।

ज्ञात हो कि मंगलवार को मेट्रो बस क्रमांक एमपी 20 पीए 1233 का चालक ओम नम: शिवाय, परिचालक विवेक दुबे को लेकर भेड़ाघाट गया था। वहाँ पर आॅटो चालक शिवा ने विवाद करते हुए दोनों से मारपीट की थी। इस घटना की जानकारी लगने पर भेड़ाघाट रूट पर चलने वाली सभी मेट्रो बसें थाने के सामने एकत्र हो गईं। काफी देर तक चले हंगामे के बाद आॅटो चालक शिवा व अन्य के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। कर्मचारियों ने शासन प्रशासन व ननि अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा, उसके बाद बुधवार की शाम 4 बजे के करीब कुछ बसों का संचालन शुरू हो सका।पी-2

सुरक्षा का दिलाया भरोसा

मेट्रो बसों के चालकों-परिचालकों से चर्चा कर उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा जाएगा। वहीं सभी कर्मचारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाए जाने पर मेट्रो कर्मचारी वापस काम पर लौट आए हैं।

-सचिन विश्वकर्मा, सीईओ जेसीटीएसएल

Created On :   26 July 2023 6:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story