Jabalpur News: मोपेड पर बैठकर शराब पीने से रोकने पर युवक की हत्या

मोपेड पर बैठकर शराब पीने से रोकने पर युवक की हत्या
  • घमापुर थाना क्षेत्र में देर रात वारदात, तीन आरोपी हिरासत में
  • हमले में घायल नवीन के शरीर से अत्यधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
  • पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, वहीं उनके एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है।

Jabalpur News: घमापुर थाना क्षेत्र स्थित कांचघर बप्पा होटल के पास मोपेड पर बैठकर बदमाश शराब पी रहे थे। मोपेड मालिक ने बदमाशों से कहा कि उसकी मोपेड से हट जाएँ, इस बात से नाराज होकर बदमाशोंं ने उस पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। देर रात हुई घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांचघर हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी निवासी नवीन शर्मा उम्र 42 वर्ष प्राइवेट जाॅब करता था। रविवार की रात वह कांचघर दशहरा चल समारोह देखने के लिए गया था। उसने अपनी मोपेड बप्पा होटल के सामने खड़ी की और चल समारोह देखने चला गया।

वहाँ से रात 1 बजे के करीब लौटकर अपनी मोपेड उठाने पहुँचा तो देखा कि सनी कोल, हर्षित गौतम, अमन चौधरी व उनका एक अन्य साथी उसकी मोपेड पर बैठकर शराब पी रहे थे। नवीन ने उन्हें अपनी माेपेड से हटने के लिए कहा तो वे विवाद करने लगे।

इस दौरान उन्होंने नवीन से मारपीट की और फिर सभी ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल नवीन खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। उसके बाद आरोपी वहाँ से भाग निकले।

उधर हमले में घायल नवीन के शरीर से अत्यधिक रक्तस्राव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, वहीं उनके एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है।

परिवार में छाया मातम

देर रात हुई घटना की खबर लगते ही मृतक के परिवार में मातम छा गया। पति की मौत की खबर पाकर पत्नी निकिता बेहोश हो गई, उसके बेटे विशेष का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं उसकी 3 वर्षीय मासूम बेटी विधी पिता की मौत से अनजान है। सोमवार को पीएम के बाद शव परिजनों के हवाले किया गया। अंतिम यात्रा के दौरान क्षेेत्र में शोक का माहौल रहा, वहीं मृतक की पत्नी बदहवासी में शव यात्रा के पीछे दौड़ पड़ी, जिसे महिलाओं ने बमुश्किल रोका।

काॅलोनी में नहीं होती पुलिस गश्त

उधर इस घटना को लेकर काॅलाेनीवासियों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि तत्वों का जमावड़ा होने व शराबखोरी करने वालों से काॅलोनी के लोग परेशान हैं, लगातार शिकायत करने के बाद भी पुलिस गश्त नहीं होने से बदमाशोंं के हौसले बुलंद हैं और वे आये दिन नशे की हालत में लोगों से मारपीट कर धमकाते हैं।

अंधेरा होेने के बाद महिलाओं का घरों से बाहर निकलना मुश्किल होता है। इन लोगों को अगर कोई काॅलोनी से जाने के लिए कहता है तो वे आतंक मचाते हैं। पुलिस अगर सख्ती बरते तो इस तरह की घटनाएँ रोकी जा सकती हैं।

Created On :   15 Oct 2024 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story