टीले में चोरी छिपे कर रहे थे मुरुम का अवैध उत्खनन

टीले में चोरी छिपे कर रहे थे मुरुम का अवैध उत्खनन
बरगी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ैयाखेड़ा में पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को किया गिरफ्तार, 2 हाइवा और 1 पोकलेन मशीन की जब्त

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरगी थानांतर्गत ग्राम बड़ैयाखेड़ा के एक टीले में मुरुम का अवैध उत्खनन किया जा रहा था, तभी मौके पर पुलिस टीम पहुँच गई और उसने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर 2 हाइवा एवं 1 पोकलेन मशीन सहित मुरुम भी जब्त कर ली है।

इस संबंध में बरगी सीएसपी सुनील नेमा ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 5:30 बजे सूचना मिलने पर पुलिस टीम रवाना हुई। इस दौरान यह पाया गया कि बड़ैयाखेड़ा ग्राम में कुछ लोग पोकलेन मशीन की मदद से मुरुम का अवैध रूप से उत्खनन कर रहे हैं। इस पर घेराबंदी कर पोकलेन मशीन के ड्राइवर नयागाँव चौरई बरगी निवासी बबलू यादव के अलावा हाइवा क्रमांक टीएन 66ई 9729 के चालक बेनीखेड़ा भेड़ाघाट निवासी मनीष यादव को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मनीष यादव ने अपने मालिक का नाम बरगी निवासी रजनीश यादव होना बताया। वहीं दूसरे हाइवा क्रमांक यूपी 92 टी-6722 का चालक मौके से भाग निकला। इसके मालिक का नाम मंगेली बरगी निवासी बलराम यादव होने की जानकारी मिली। पुलिस ने खान खनिज अधिनियम के तहत फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। कार्रवाई के दौरान प्रधान आरक्षक उदय प्रताप िसंह, आरक्षक विशाल, अभिषेक कौरव एवं एएसआई रामकरन मिश्रा आदि का सहयोग रहा।

Created On :   26 Dec 2023 6:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story