जबलपुर: ट्रैक्टर की टक्कर से हुई थी बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से हुई थी बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत
  • शहपुरा क्षेत्र में हुआ था हादसा, गमगीन माहौल में किया गया अंतिम संस्कार
  • अज्ञात ट्रैक्टर चालक द्वारा टक्कर मारने का पता चलने पर पुलिस आरोपी चालक की पतासाजी में जुटी है।
  • हादसे में बाइक सवार दम्पति और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम घुंसौर के पास बुधवार की रात बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। इस हृदय विदारक हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई, वहीं महिला को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया।

हादसे की जानकारी लगने पर पुलिस ने जाँच-पड़ताल शुरू की तो पता चला कि बाइक को अज्ञात ट्रैक्टर ने टक्कर मारी थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस वाहन व चालक की पतासाजी में जुटी है।

उधर गुरुवार को पीएम के बाद पिता-पुत्र का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। हादसे से पूरे गाँव में मातम का माहौल रहा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम दिघौरी निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा उम्र 35 वर्ष अपनी पत्नी रश्मि और 10 वर्षीय बेटे रिषभ को बाइक में बैठाकर एक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्राम सहसन जा रहा था।

ग्राम घुंसौर के पास उसकी बाइक को ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दम्पति और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए शहपुरा अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने पिता धर्मेंद्र कुशवाहा व उनके बेटे रिषभ को मृत घोषित कर दिया, वहीं महिला की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए मेडिकल रेफर किया गया।

पुलिस द्वारा की गई जाँच में अज्ञात ट्रैक्टर चालक द्वारा टक्कर मारने का पता चलने पर पुलिस आरोपी चालक की पतासाजी में जुटी है।

किसानी करते हैं परिजन

मृतक के बड़े भाई मनोज कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि वह किसानी करता है। उसका भाई कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था। उसके कुछ देर बाद घर में एक्सीडेंट होने की सूचना पहुँची।

परिजनों को भरोसा ही नहीं हो पा रहा था कि अब उनका बेटा इस दुनिया में नहीं है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गाँव में शोक का माहौल

बीती रात हुए हादसे को लेकर गाँव में शोक का माहौल था। गुरुवार को जब गाँव में पिता-पुत्र के शव उनके निवास पहुँचे, दोपहर में पिता-पुत्र की शव यात्रा एक साथ निकली जिसे देखकर हर आँख नम हो गई।

Created On :   9 Feb 2024 1:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story