जबलपुर: ईसीसी सोसायटी चुनाव में 84.33 फीसदी हुआ मतदान, गिनती आज

ईसीसी सोसायटी चुनाव में 84.33 फीसदी हुआ मतदान, गिनती आज
  • जबलपुर के 6 बूथों पर सुबह से रहा उत्साह, शाम तक वोट डालने लगी रही लाइन
  • बताया जाता है कि मतों की गिनती गुरुवार को सुबह से प्रारंभ की जाएगी।
  • इस चुनाव में कुल 13 हजार 708 वोटर थे।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। पश्चिम मध्य रेल की ईसीसी सोसायटी डेलीगेट्स के चुनाव बुधवार को आयोजित किए गए। जबलपुर मंडल के 6 स्टेशन क्षेत्रों में आयोजित हुए मतदान में सुबह से ही वोटरों का उत्साह देखते बन रहा था। जबलपुर मुख्य स्टेशन क्षेत्र में बनाए गए 6 बूथों पर सुबह से ही लाइन देखी गई।

दोपहर में कुछ मतदान कम हुआ, लेकिन शाम के वक्त फिर जोर पकड़ लिया। इस चुनाव में कुल 13 हजार 708 वोटर थे। इस दौरान 84.33 फीसदी मतदाताओं ने मतदान किया। मतदान के बाद मतपेटियाें को सुरक्षित उमंग सामुदायिक भवन में रखा गया है।

बताया जाता है कि मतों की गिनती गुरुवार को सुबह से प्रारंभ की जाएगी। इस दौरान वेस्ट सेंट्रल एम्प्लाॅईज यूनियन और वेस्ट सेंट्रल मजदूर संघ दोनाें ही कर्मचारी संगठनों में उत्साह देखा गया। दाेनों ही दल अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत के दावे कर रहे हैं।

कहाँ कितनी सीटों पर चुनाव

मंडल के जबलपुर मुख्य स्टेशन क्षेत्र में 12 सीटों पर चुनाव,

मंडल के कटनी स्टेशन क्षेत्र में 9 सीटों पर चुनाव,

सतना स्टेशन क्षेत्र में 4 सीटों पर चुनाव,

दमोह व सागर स्टेशन क्षेत्र में 3 सीटों पर चुनाव,

पिपरिया स्टेशन क्षेत्र में 1 सीट पर चुनाव,

देर रात तक जमा होती रहीं मतपेटियाँ:

जबलपुर मंडल के 6 स्टेशन क्षेत्रों में मतदान के बाद देर शाम मतपेटियाें के जमा होने का दौर शुरू हुआ। इस दौरान सबसे पहले जबलपुर मुख्य स्टेशन क्षेत्र की मतपेटियाँ जमा हुईं।

इसके बाद अन्य क्षेत्रों से भी मतपेटियाँ आईं। देर रात तक मतपेटियों के जमा होने का दौर जारी था। सभी मतपेटियों को रेलवे के उमंग सामुदायिक भवन में सुरक्षित रखा गया है।

Created On :   27 Jun 2024 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story