छिंदवाड़ा: बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार

बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार
  • बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार
  • धरमटेकड़ी चौकी के चारगांव प्रहलाद का मामला

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम चारगांव प्रहलाद से शुक्रवार रात लगभग १२ बजे एक महिला को लेकर उसका जेठ जिला अस्पताल पहुंचा था। जेठ ने पुलिस को सूचना दी थी कि बाइक से गिरने से आई चोट से उसकी मौत हुई है, लेकिन पुलिस को मामला संदेहास्पद लगा। जांच में सामने आया कि महिला के पति ने उसके साथ मारपीट की थी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि मारपीट की चोट से महिला की मौत हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -स्वास्थ्य सुविधाओं के हालात, गायनिक वार्ड में बेड के लिए संघर्ष, गर्भवती हो रही परेशान

कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल ने बताया कि चारगांव प्रहलाद निवासी ३० वर्षीय सरोज पिता गोपाल उईके को शुक्रवार देर रात उसका जेठ राजू उईके जिला अस्पताल लेकर पहुंचा था। राजू ने बताया था कि सरोज और उसका पति गोपाल बाइक से गिर गए थे। गोपाल के कहने पर उसने सरोज को जिला अस्पताल लाया है। संदेह होने पर पुलिस ने डॉक्टरों की टीम से मृतका का पीएम कराया था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि मारपीट से आई चोट से महिला की मौत हुई है। पुलिस जांच में सामने आया कि चरित्र संदेह को लेकर हुए विवाद मेंं आरोपी गोपाल ने पत्नी सरोज से मारपीट की थी। गंभीर चोट आने से सरोज की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी गोपाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -दो दुर्घटनाओं में दो मौत, महिला को बचाने के चक्कर में बाइक से गिरे युवक, एक मृत

मृतका के भाई को फोन पर दी सूचना-

बताया जा रहा है कि आरोपी गोपाल ने खेत में बने मकान के सामने सरोज से मारपीट की थी। मारपीट के बाद आरोपी ने मृतका के भाई को फोन पर मारपीट की बात बताई थी। इसके बाद आरोपी ने भाई राजू को एक्सीडेंट की झूठी जानकारी देकर ऑटो से उसके साथ सरोज को अस्पताल भिजवा दिया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़े -बाइक से गिरने से महिला की मौत बताई लेकिन शरीर पर एक भी गंभीर चोट नहीं होने से गहराया संदेह, पुलिस कर रही जांच

Created On :   17 March 2024 4:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story