छिंदवाड़ा: निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, कार्रवाई की मांग

निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, कार्रवाई की मांग
  • निजी अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा
  • परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के एक निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान नवजात की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि अंजली पति स्वप्निल सोनी को प्रसव पीड़ा के चलते मंगलवार को डोडानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को प्रसव के दौरान नवजात ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि प्रसव के पूर्व जांच में नवजात स्वस्थ होने की जानकारी दी गई थी। प्रसव के दौरान अचानक बच्चे की मौत हो गई। चिकित्सकों की लापरवाही से नवजात की मौत हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। परिजनों को समझाइश देकर मामला शांत कराया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में डॉ नितिन डोडानी का कहना है स्टाफ की तरफ से किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती गई। गर्भ में ही नवजात ने गंदा पानी पी लिया था। जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़े -जिले में पैर पसार रहा डेंगू, उमरेठ में दो दर्जन से अधिक बीमार, एक महिला की मौत से गांव में दहशत

पुलिस आज कराएगी पोस्टमार्टम-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि परिजन चिकित्सकों पर लापरवाही के आरोप लगाकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस टीम ने समझाइश देकर मामला शांत करा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े -रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 की तैयारियों के संबंध में सिवनी, बालाघाट, पांढुर्णा और छिंदवाड़ा जिलों की समीक्षा बैठक भी ली

Created On :   18 July 2024 4:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story