छिंदवाड़ा: उड़ीसा के गांजा तस्कर मोहखेड़ में गिरफ्तार, दो किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

उड़ीसा के गांजा तस्कर मोहखेड़ में गिरफ्तार, दो किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार
  • उड़ीसा के गांजा तस्कर मोहखेड़ में गिरफ्तार
  • दो किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मोहखेड़ पुलिस ने उड़ीसा के दो गांजा तस्करों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तस्कर मोहखेड़ के गढ़मऊ गांजा सप्लाई करने आए थे। पुलिस ने आरोपियों से २४ हजार रुपए कीमत का दो किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गढ़मऊ तिराहा के समीप दो संदिग्ध खड़े है। पुलिस टीम ने दोनों संदेहियों को पकड़ा। जिनकी पहचान उड़ीसा के जोगीपदर निवासी सोमनाथ मिश्रा और गढ़मऊ निवासी दीपक चौधरी के रूप में हुई थी। तलाशी के दौरान उनके पास से २ किलो गांजा जब्त किया गया था। पूछताछ में सामने आया कि सोमनाथ का एक और साथी है। सोमनाथ की निशानदेही पर पुलिस ने उड़ीसा के जोगीपदर निवासी गोपीनाथ महापुड को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा ८/२० के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई करने वाली टीम में मोहखेड़ थाना प्रभारी महेन्द्र भगत, एसआई ओपी सनोडिया, एएसआई हल्के ङ्क्षसह बरकड़े, प्रधान आरक्षक शिवकरण पांडे, रमेश यादव, फूलभान शाह, भीम रघुवंशी, आदित्य रघुवंशी, नितिन सिंह शामिल है।

यह भी पढ़े -चंदन चोर गिरफ्तार, 2 लाख रुपए कीमत का चंदन जब्त, चांदामेटा पुलिस ने किया मामला दर्ज

जेल से बाहर आते ही तस्करी शुरू-

टीआई महेन्द्र भगत ने बताया कि सोमनाथ को ८ अक्टूबर २०२३ को पुलिस की टीम १० किलो ५०० ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर चुकी थी। सोमनाथ बीते १५ दिन पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद वह फिर गांजा तस्करी करने छिंदवाड़ा आया था। जिसे पुलिस ने दोबारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े -मानवता हॉस्पिटल में मौत, पुलिस ने ऑपरेशन थिएटर से जब्त किए इंजेक्शन और दवाएं

Created On :   1 March 2024 4:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story