सतना: तीन दिन से लापता युवक की झुकेही के जंगल में मिली लाश, हत्या का आरोप लगाकर परिजन ने किया प्रदर्शन

तीन दिन से लापता युवक की झुकेही के जंगल में मिली लाश, हत्या का आरोप लगाकर परिजन ने किया प्रदर्शन
  • तीन दिन से लापता युवक की झुकेही के जंगल में मिली लाश
  • हत्या का आरोप लगाकर परिजन ने किया प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, सतना। कैमोर थाना अंतर्गत अमेहटा गांव से तीन दिन से लापता रामभान दाहिया पिता राजा दाहिया (४०) की लाश शुक्रवार को मैहर जिले में झुकेही के जंगल में नहर में मिली। पोस्टमार्टम के बाद परिजन ने हत्या का आरोप लगाकर अमेहटा में सडक़ पर शव रखकर प्रदर्शन कर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर तहसीलदार बीके मिश्रा और थाना प्रभारी सुदेश सुमन पहुंचकर समझाइस दी। कैमोर थाने का पुलिस बल भी मौके पर तैनात किया गया। उल्लेखनीय है कि मृतक ३ दिन पहले घर में ये बताकर कार लेकर निकला था कि बुकिंग लेकर मैहर जा रहा है। उसके बाद लौटकर वापस नहीं आया। उसका मोबाइल भी बंद बताने लगा। एक फरवरी को परिजन कैमोर थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो शुक्रवार को युवक का शव झुकेही के जंगल में नहर के बीच में मिल गया।

यह भी पढ़े -ऊपर मकान, नीचे से गुजरी नहर, पानी भी चल रहा, हर क्रॉस करने सिरस-सिंगोड़ी में प्रधानमंत्री सडक़ पर बनाए ब्रिज में खड़ा कर दिया मकान

लावारिश मिली कार

पुलिस के मुताबिक एक फरवरी को पूछी फाटक के आगे अलोपा माई मंदिर के पास लावारिश हालत में कार मिली। कार मंदिर के पास ही तालाब की मेड़ किनारे खड़ी थी। कार में खून के छींटे थे। जिससे स्पष्ट हो रहा था कि कुछ गड़बड़ है। पुलिस के मुताबिक युवक के सिर में चोट भी थी और चेहरे में जलने के निशान भी मिले। सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। संदिग्धों में एक नाबालिग है। मृतक खुद की कार बुकिंग में चलाता था।

यह भी पढ़े -रफ्तार का कहर, ३१ दिन में ११३ भीषण दुर्घटनाएं, ३७ ने गंवाई जान, औसतन हर दिन दो से तीन सड़क हादसे हुए

Created On :   3 Feb 2024 4:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story