Kia Cars: किआ मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए की ये बड़ी घोषणा, ग्राहक ऐसे उठा सकते हैं लाभ

किआ मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए की ये बड़ी घोषणा, ग्राहक ऐसे उठा सकते हैं लाभ
  • सर्विस कैंप 27 जून से 3 जुलाई के बीच आयोजित होगा
  • ग्राहक अपनी किआ वाहन को लाकर चेक करवा सकते हैं
  • एक्‍सटीरियर इंटीरियर, इंजन बे, अंडरबॉडी अन्य चेकअप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरियाई हुंडई (Hyundai) की सिस्टर कंपनी किआ मोटर्स (Kia Motors) ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नेशनल सर्विस कैंप की घोषणा की है। यह सर्विस कैंप 27 जून से 3 जुलाई के बीच आयोजित किया जाएगा। जिसमें ग्राहक अपनी किआ वाहन को लाकर चेक करवा सकते हैं। इस कैंप का उद्देश्‍य ग्राहकों से जुड़ाव को बढ़ाने के साथ ही आफ्टर सेल्‍स सर्विस को बेहतर करना है। किआ ग्राहक कैसे इस कैंप का लाभ ले सकते हैं, आइए जानते हैं...

ग्राहकों को मिलेंगे ये बेनिफिट

इस कैंप में किआ कार मालिकों को कई तरह के लाभ मिलेंगे। जिसमें वाहनों का एक्‍सटीरियर इंटीरियर, इंजन बे, अंडरबॉडी और अन्य इंपॉर्टेंट एरिया को कवर करने वाली 36-पाइंट हेल्‍थ चेकअप शामिल है। इसके साथ ही इस आपकी गाड़ी का एक रोड टेस्‍ट भी होगा। कैंप में ग्राहकों को लंबे समय तक कार का रखरखाव के लिए जानकारी भी दी जाएगी। साथ ही कंपनी इस कैंप में ग्राहकों को एसी डिसइंफेक्टेंट लोड-अप और कार वॉश सर्विस भी देगी।

केयर सेवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट

इस सर्विस कैंप में ग्राहकों को कार चेक-अप और वॉशिंग के साथ कंपनी कई आफ्टर सेल्‍स पहलों पर छूट देगी। कार केयर सेवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी, जबकि रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) स्कीम और एक्सेसरीज के लिए यह छूट क्रमशः 10 प्रतिशत और 5 प्रतिशत तक सीमित है।

निःशुल्क आई चेकअप

इसके अलावा, कंपनी इस कैंप के दौरान रक्तदान शिविर और निःशुल्क नेत्र जांच जैसी CSR-केंद्रित गतिविधियां भी आयोजित करने वाली है। यही नहीं, ग्राहक इस सर्विस कैंप में किआ की वाहन तकनीक, ड्राइविंग टिप्स, वाहन रखरखाव के लिए आवश्यक जैसे क्या करें और क्या न करें, पुरानी कारों की कीमतों का निःशुल्क मूल्यांकन और किआ की एक्सचेंज सेवा पर इंटरैक्टिव बातचीत कर सकेंगे।

Created On :   25 Jun 2024 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story