वारदात: रात में चाचा-भतीजे के घर के दरवाजे का ताला तोडकर हुई चोरी

  • पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र की घटना
  • चाचा भतीजे के घर पर चोरों ने डाला डाका
  • सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी रकम की चोरी की

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-09 18:48 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बडखेरा में दिनांक 7 जुलाई की रात्रि को अज्ञात चोर द्वारा चाचा-भतीजे के घर के ताला तोडकर सोने-चांदी के जेवरात तथा नगदी की चोरी किए जाने की वारदात को अंजाम दिया। घटना को लेकर फरियादी मेघनाथ लोधी पिता जगतलाल लोधी उम्र 58 वर्ष निवासी बडखेरा ने अपने चाचा नंदकिशोर के साथ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

फरियादी मेघनाथ ने पुलिस को बताया कि वह खेती किसानी व प्रायवेट स्कूल के संचालन का काम करता है दिनांक 7 जुलाई को भोजन करने के बाद रात्रि में लगभग 9-10 बजे वह अपने बाडा वाले घर में तथा पत्नी बिन्नू बडा लडका मनपाल छोटा लडका रमाशंकर बहू हीराबाई उसके रिहायसी मकान में सो गए थे दिनांक 8 जुलाई को सुबह 5:30 से 6:30 बजे उठे तो घर के अंदर वाले कमरे का एक तरफ का दरवाजे का पल्ला खुला हुआ था और ताला टूटा हुआ था अंदर जाकर देखा तो एक बक्सा जिसमें सोने-चांदी के गहने रखे थे वह बक्सा घर में नही था तब हम लोगों द्वारा तलाश की तो घर से 200-300 दूरी खेत में बक्सा पडा हुआ था उसमें जो ताला लगा हुआ था।

वह नहीं लगा था बक्से के अंदर रखा चांदी का एक डोरा वजनी 500 ग्राम, चांदी की चौरासी एक वजनी 500 ग्राम, दो पायले चांदी की वजनी 500 ग्राम, छोटी पायले वजनी 250 ग्राम, 15 नग चुरिया वजनी 500 ग्राम,दो नगर गजरा वजनी 250 ग्राम, दो जोडी बिछिया वजनी 50 ग्राम एवं एक मंगलसूत्र सोने का 8 ग्राम बक्से का ताला तोडकर चोर ले गए है। इसके साथ ही उसके चाचा नंदकिशोर लोधी के बगल वाले कमरे में घुसकर लकडी के अलमारी में रखे 40 हजार रूपये नगदी की भी चोरी हुई है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर द्वारा रात्रि में 12 से 3 बजे घर का ताला तोडकर घर के अंदर घुसकर चोरी की है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा अज्ञात के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 331(4),305 के तहत मामला दर्ज करके विवेचना में लिया है। 

Tags:    

Similar News