मध्यप्रदेश: पुत्र को साथ ले जाने से नाराज पिता ने ई-रिक्शा चालक के साथ की मारपीट

  • ई-रिक्शा के कांच तोड दिए जाने की घटना सामने आई
  • अमित पटेल को लेकर बरियारपुर जा रहा था
  • पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध दर्ज किया मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-03 18:28 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले के अजयगढ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गडऱपुर रोड शांति नगर के पास में पुत्र को साथ ले जाने पिता द्वारा गांव के ही एक ई-रिक्शा चालक के साथ डण्डे से मारपीट करने और डण्डे से ई-रिक्शा के कांच तोड दिए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी ई-रिक्शा चालक मनीष पटेल पिता भाऊ पटेल उम्र वर्ष निवासी बरियारपुर कुर्मियान में घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसके पास स्वयं ई-रिक्शा है वह स्वयं चलता है। 

दिनांक 1 अगस्त को शाम करीब 7 बजे अपनी बहिन रोशनी को लेने अपने चचेरे भाई अंकित पटेल के साथ अजयगढ से ई-रिक्शा से जा रहा था तो गांव का अंकित पटेल गांव के पास रास्ते मिला और बोला कि यदि अजयगढ जाना है तो उसने रिक्शे में बैठा लिया और शाम को 9:30 बजे से अजयगढ से वह अपनी बहिन रोशनी तथा अंकित पटेल व सत्यम पटेल तथा अमित पटेल को लेकर बरियारपुर जा रहा था नंदनकिशोर पटेल के घर के सामने गडऱपुर रोड शांति नगर के पास अमित पटेल का पिता फूलचंद मिला जो कि अपने लडक़े अमित को रिक्शा में बैठाने को लेकर यह कहते हुए कि उसके लडके को बिगाड रहे हो गालियां देने लगा और हाथ में लिए लाठी मारी जिससे ई-रिक्शा का सामने वाला कांच टूट गया दूसरी लाठी मारी जो उसके दाहिने हाथ में लगी।

चिल्लाने पर अखिलेश और अंकित ने बीच-बचाव किया तब जाते समय फूलचंद्र कह रहा था उसके लडके दोबारा ई-रिक्शा में बैठाकर अजयगढ लाया तो जान से खत्म कर दूंगा। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 126(2), 296, 351(2), 115(2), 324(2) के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  

Tags:    

Similar News