Jabalpur News: सागर के पास सड़क दुर्घटना में शहर के दम्पति की मौत

ग्वालियर से लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक से टकराई कार, बेटा सहित दो घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 18:02 GMT

Jabalpur News। सागर देवरी थाना क्षेत्र में चीमाढाना नेशनल हाई-वे क्रमांक 44 में सोमवार की सुबह कार और बेलगाम भागते ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में शहर के कार सवार दम्पति की मौत हो गई। वहीं उनके बेटे सहित दो लोग भी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। हादसा उस वक्त हुआ जब मदन महल आमनपुर क्षेत्र में रहने वाले दम्पति ग्वालियर से जबलपुर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार मदन महल निवासी श्यामलाल ठाकुर उम्र 55 वर्ष अपनी पत्नी मुन्नी बाई ठाकुर उम्र 50 वर्ष व बेटे कन्हैया लाल के साथ कार क्रमांक एमपी 20 एमजेड 8755 से ग्वालियर गए थे। कार को दीपक पटेल चला रहा था। ग्वालियर से लौटते समय सोमवार की सुबह 5 बजे के करीब नेशनल हाई-वे 44 पर सागर देवरी के चीमाढ़ाना गाँव के पास उनकी कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमंे सवार श्यामलाल व उनकी पत्नी मुन्नी बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा कन्हैया व चालक दीपक गंभीर रूप से घायल हाे गए। घायलों को देवरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है। उधर, मामला दर्ज कर पुलिस ने ट्रक जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

क्रेन से निकाली गई कार

पुलिस के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज होने से कार ट्रक के नीचे घुस कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुँची देवरी पुलिस ने क्रेन बुलवाई और काफी मशक्कत के बाद कार को ट्रक से अलग कर घायलों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दम्पति की साँसें थम चुकी थीं।

अंधेरे में नहीं नजर आया ट्रक

जानकारों के अनुसार घटना के वक्त अंधेरा होने के कारण कार चालक को सड़क पर ट्रक नजर नहीं आया, जिससे यह हादसा हुआ। वहीं यह आशंका भी जताई जा रही है कि चालक को नींद का झोंका आने के कारण हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसका अधिकांश हिस्सा ट्रक के नीचे था और चालक उसमें फँस गया था। काफी मशक्कत के बाद चालक को कार से बाहर निकाला जा सका।  

Similar News