Jabalpur News: स्टेशन के बाहर परदेसी की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

सिविल लाइन पुलिस ने की कार्रवाई, एक आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 17:59 GMT

Jabalpur news। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के बाहर प्लेटफाॅर्म-नंबर 6 के पास परदेसी युवक से लूटपाट करते हुए चाकू से हमला कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है, वहीं एक अन्य आराेपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। स्टेशन के बाहर हुई इस घटना से दहशत का माहौल था और लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे थे।

ज्ञात हो कि यूपी बांदा निवासी चंद्रभान रैदास उम्र 30 वर्ष गुजरात सूरत की एक साड़ी फैक्ट्री में काम करता था। दीपावली मनाने के लिए वह अपने भांजे वासु आर्या उम्र 17 वर्ष के साथ अपने घर लौट रहा था।

शनिवार को वह सूरत से जबलपुर पहुँचा था। यहाँ से उसे बांदा जाने वाली ट्रेन पकड़नी थी जिसमें विलंब देख वह अपने भांजे के साथ स्टेशन के बाहर निकला था। आॅटो स्टैण्ड के पास बाइक सवार 4 बदमाशों ने उसे पकड़ा और रुपयों की माँग करते हुए उसकी जेब से रुपये निकाले और फिर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। उसे इलाज के लिए पहले विक्टोरिया फिर वहाँ से मेडिकल ले जाया गया था, जहाँ उसकी मौत हो गई थी। मामले की जाँच में जुटी पुलिस ने करीब आधा सैकड़ा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाने पर बड़ी ओमती निवासी विवेक लोधी उर्फ विक्की, गुरंदी लाल स्कूल निवासी राहुल सोनकर, मूसा उर्फ धनराज और नाबालिग के वारदात के समय स्टेशन के पास होने की जानकारी लगी, उसके बाद पुलिस ने नाबालिग सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, वहीं धनराज उर्फ मूसा का पता नहीं चल सका। वह वारदात का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है जिस पर एसपी सम्पत उपाध्याय द्वारा 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

 

Similar News