Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-04 06:19 GMT
Live Updates - Page 4
2024-10-04 06:25 GMT

Panna News- कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने प्राणनाथ मंदिर पहुंचकर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Panna News: कलेक्टर सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा ने शरद पूर्णिमा उत्सव एवं प्रणामी सम्प्रदाय के अन्य पर्वों के आयोजन के दृष्टिगत आज स्थानीय प्राणनाथ मंदिर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा सहित पर्व के मद्देनजर की जाने वाली अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आगामी पर्व के कार्यक्रम की तैयारियों व जरूरी सुविधाओं के संबंध में मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ भी विचार विमर्श किया गया।

यह भी पढ़े -कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने प्राणनाथ मंदिर पहुंचकर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

2024-10-04 06:24 GMT

Chhindwara News- चिचखेड़ा में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य टीम पहुंची घर-घर, ३३ नए मरीज मिले, दो दिनों में 63 भर्ती

Chhindwara News: पांढुर्ना के ग्राम चिचखेड़ा में उल्टी-दस्त का प्रकोप बना हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर पहुंचकर लोगों की जांच कर रही है। गुरुवार को जांच के दौरान ३३ नए मरीज मिले है। इस तरह अब तक डायरिया पीडि़त ६३ मरीजों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। पंचायत द्वारा साफ-सफाई कराई जा रही है। इधर पीएचई विभाग ने बुधवार को ही पानी के सैंपल को क्लीन चिट दे दिया था कि पानी से डायरिया नहीं फैला है। 

यह भी पढ़े -चिचखेड़ा में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य टीम पहुंची घर-घर, ३३ नए मरीज मिले, दो दिनों में 63 भर्ती, सभी की कराई जाएगी किडनी की जांच

2024-10-04 06:23 GMT

Chhindwara News- लापता युवक का पेंच नदी में मिला शव, सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान का जिक्र

Chhindwara News: सिंगोड़ी के लापता युवक का शव गुरुवार को पेंच नदी में मिला। युवक का शव मिलते ही परिवार में मातम छा गया। मंगलवार देर रात घर से अचानक लापता हुए युवक का गमछा पेंच नदी की रैलिंग पर मिला था। इसके बाद से एनडीआरएफ की टीम नदी में युवक की तलाश कर रही थी। गुरुवार सुबह तलाश के दौरान युवक का शव नदी में मिला। युवक ने सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े -लापता युवक का पेंच नदी में मिला शव, सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान का जिक्र

2024-10-04 06:22 GMT

Chhindwara News- ऑपरेशन अभिमन्यू, सात असामजिक तत्वों पर गिरी गाज, कोतवाली पुलिस ने निकाला जुलूस

Chhindwara News: ऑपरेशन अभिमन्यू के तहत अब पुलिस एक्शन मोड में है। जिले मेंं महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन अभिमन्यू के तहत पुलिस मजनुओं पर कार्रवाई की गाज गिरा रही है। कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को सात असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर की सडक़ों पर ऐसे उपद्रवियों का जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश किया।

यह भी पढ़े -ऑपरेशन अभिमन्यू, सात असामजिक तत्वों पर गिरी गाज, कोतवाली पुलिस ने निकाला जुलूस

2024-10-04 06:21 GMT

Chhindwara News- जनपद सदस्यों की बाड़ेबंदी, दो दिन भोपाल में गुजारे, रात छिंदवाड़ा में, आज सुबह अमरवाड़ा पहुंचकर अध्यक्ष चुनेंगे सदस्य

Chhindwara News: जनपद पंचायत अमरवाड़ा में अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचन ४ अक्टूबर को होना है। दरअसल यहां जनपद अध्यक्ष नीलेश कंगाली के निधन से पद रिक्त पड़ा था। हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी को जीत मिली है, जबकि अब अध्यक्ष का चुनाव होना है।

यह भी पढ़े -जनपद सदस्यों की बाड़ेबंदी, दो दिन भोपाल में गुजारे, रात छिंदवाड़ा में, आज सुबह अमरवाड़ा पहुंचकर अध्यक्ष चुनेंगे सदस्य

Tags:    

Similar News