Aaj ki Taza Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 07:20 GMT
Live Updates - Page 3
2024-09-25 08:46 GMT

Seoni News: कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में सट्टा-पट्टी लिख रहे सात लोगों को दबोचा

Seoni News: कुरई थाना अंतर्गत खवासा गांव में सोमवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि खवासा में सडक़ किनारे एक युवक घायल मिला था। उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मृतक की पहचान कर रही है।

2024-09-25 08:44 GMT

Seoni News: दो इंच से ज्यादा बरसा पानी, भीमगढ़ बांध के पांच गेट खोले

Seoni News: मौसम में अचानक आए बदलाव के चलते जिला मुख्यालय में मंगलवार की दोपहर तेज बारिश हुई। दोपहर पौने 12 बजे से डेढ़ बजे तक दो इंच से ज्यादा पानी बरसा। बारिश के चलते एहतियातन भीमगढ़ बांध के 5 गेट शाम को 6 बजे से खोल दिए गए। तेज बारिश शुरु होते ही इसी माह 10 सितंबर को दर्जनों घरों में जलभराव का सामना करने वाले विवेकानंद व तिलक वार्ड के लोग फिर पानी भरने की चिंता में घिर गए। हालांकि बारिश थम जाने से 10 सितंबर जैसे हालात नहीं बने, लेकिन नगर पालिका द्वारा कराए जा रहे नाला निर्माण के कारण दो लोगों के घरों में पानी भर गया। जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पार्षद राजेश राजू मिश्रा ने सीएमओ आरके कुर्वेती को जानकारी देकर मौके पर जेसीबी बुलवाई।

2024-09-25 08:11 GMT

Seoni News:: बिना अनुमति के मरीजों को ले जा रही बस जब्त

Seoni News: छपारा पुलिस ने मंगलवार को मरीजों को ले जा रही एक बस को जब्त किया है। इस मामले में प्रकरण की जांच स्वास्थ्य विभाग को सौंपी गई है। इस संबंध में छपारा थाना प्रभारी सौरभ पटेल ने बताया कि शिकायत मिली थी कि आयुष्मान कार्ड के नाम पर धांधली करने के लिए कार्डधारियों को इलाज के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में मरीजों को ले जाया जा रहा है।

2024-09-25 07:45 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 25-सितंबर-2024 को डीजल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में डीजल का कारोबार औसतन 92.78 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 24 सितंबर 2024 से मध्य प्रदेश में डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में डीजल की कीमतें पिछले महीने 31 अगस्त 2024 को औसतन 92.78 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-09-25 07:41 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 25-सितंबर-2024 को पेट्रोल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल का कारोबार औसतन 107.48 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 24 सितंबर 2024 से मध्य प्रदेश में कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने 31 अगस्त 2024 को औसतन 107.48 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-09-25 07:38 GMT

Chhindwara News- चिमटीपुर, काजरा, चोपना और धूंसावानी में अक्टूबर माह से खुलेंगे चार नए होम स्टे

Chhindwara News: सतपुड़ा के सौंदर्य को करीब से देखने की इच्छा रखने वाले पर्यटकों के लिए अच्छी खबर है। छिंदवाड़ा जिले के चार और पर्यटन ग्रामों में अक्टूबर माह में मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड की पहल पर बने होम स्टे पर्यटकों के लिए खोले जा रहे हैं। अब तक इन गांवों में रूकने की कोई व्यवस्था नहीं थी, इसके चलते पर्यटकों को निराश होकर लौटना पड़ता था, लेकिन होम स्टे खुल जाने से यहां पर्यटक अधिक से अधिक दिन रूककर सतपुड़ा की सुंदर वादियों में समय गुजार सकेंगे। 

यह भी पढ़े -चिमटीपुर, काजरा, चोपना और धूंसावानी में अक्टूबर माह से खुलेंगे चार नए होम स्टे

2024-09-25 07:36 GMT

Satna News- कार की टक्कर से हेड कांस्टेबल की मौत, मैहर से उचेहरा आते समय हादसे का हुए शिकार

Satna News: मैहर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक तिलकराज सिंह पुत्र दयपाल सिंह (36) निवासी तेगवा, थाना जमोड़ी जिला सीधी, की सोमवार रात को इचौल के पास सडक़ हादसे में मौत हो गई। उचेहरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तिलकराज एक गुमशुदगी की जांच के लिए बाइक से रात करीब साढ़े 11 बजे थाने से रवाना होकर सतना की तरफ जा रहे थे। 

यह भी पढ़े -कार की टक्कर से हेड कांस्टेबल की मौत, मैहर से उचेहरा आते समय हादसे का हुए शिकार

2024-09-25 07:35 GMT

Satna News- अमदरा से फरार कार चोरी का मास्टरमाइंड साथी समेत छिंदवाड़ा में गिरफ्तार, 2 गाड़ियां भी हुई थी जब्त

Satna News: ड्राइवरों को बेहोश कर कार चुराने वाले गिरोह के 3 बदमाश छिंदवाड़ा में पकड़े गए हैं, जिनमें से एक की तलाश अमदरा पुलिस को भी है। टीआई संजय दुबे ने बताया कि बीते 17 सितंबर को जबलपुर से कार क्रमांक एमपी 52 जेडए 9786 चोरी हो गई थी, जिसका जीपीएस लोकेशन राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर अमदरा के पास पाए जाने पर कंट्रोल रूम से घेराबंदी के निर्देश मिले।

यह भी पढ़े -अमदरा से फरार कार चोरी का मास्टरमाइंड साथी समेत छिंदवाड़ा में गिरफ्तार, 2 गाड़ियां भी हुई थी जब्त

2024-09-25 07:33 GMT

Panna News- विश्व नदीं दिवस पर एनसीसी कैडटों ने धरम सागर तालाब में की सफाई

Panna News: विश्व नदीं दिवस के अवसर पर शहर के धरम सागर तालाब में छत्रशाल महाविद्यालय के एनसीसी कैड्टस ने एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट सिद्धू सिंह की अगुवाई में 25 एमपी बटालियन एनसीसी छतरपुर के कर्नल निर्देशानुसार तथा प्रधानमंत्री कॉलेज आफ एक्सीलेंस के प्राचार्य डॉ. एस.पी.एस. परमार के संरक्षण में धर्म सागर तालाब के परिसर को पॉलिथीन मुक्त किया गया।

यह भी पढ़े -विश्व नदीं दिवस पर एनसीसी कैडटों ने धरम सागर तालाब में की सफाई

2024-09-25 07:31 GMT

Panna News- शहर में भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध, जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी किया

Panna News: कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट सुरेश कुमार ने पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर पन्ना शहर में सुबह 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लागू किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा अवगत कराया गया था कि शहर के अंदर भारी वाहनों के प्रवेश से यातायात व्यवस्था बाधित होने के साथ-साथ सडक दुर्घटनाओं में भी बढोत्तरी हुई है।

यह भी पढ़े -शहर में भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध, जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी किया, सुबह 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक लागू रहेगा

Tags:    

Similar News