Aaj ki Taza Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 07:20 GMT
Live Updates - Page 2
2024-09-25 11:42 GMT

Jabalpur News: शासकीय विवि और कॉलेज परिसर में बन सकती है राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी की लैब

Jabalpur News: मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा विभाग ने प्रदेश के समस्त शासकीय विश्वविद्यालयों एवं क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा और शासकीय कॉलेजों के प्राचार्यों को एक पत्र लिखा है। जिसमें जानकारी माँगी गई है कि अपनी संस्था में उपलब्ध 10 से 15000 वर्ग फीट के ऐसे भवन की जानकारी दी जाए, जिसका उपयोग कम हो रहा है, ताकि ऐसे भवन को एनटीए, यानी नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं के लिए उपयोगी बनाया जा सके।

2024-09-25 10:52 GMT

Seoni News: भाजपा ने आरक्षण को लेकर किया प्रदर्शन

Seoni News: नगर पालिका के सामने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के तत्वावधान में मंगलवार को राहुल गांधी के द्वारा अमेरिका में आरक्षण के विरोध में दिए गए बयान के विरोध में प्रदर्शन किया गया।

2024-09-25 10:37 GMT

Seoni News: बाइपास में दाल से भरे ट्रक में घुसा पपीता लदा ट्रक

Seoni News: नगझर से सीलादेही फोरलेन बाइपास में मंगलवार की सुबह खड़े ट्रक में दूसरा ट्रक पीछे से जा घुसा। हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया।

2024-09-25 10:22 GMT

Panna News- लीनेस क्लब ने पितृपक्ष में जरूरतमंदों को कराया भोजन

Panna News: लीनेस क्लब द्वारा लगातार समाजसेवा का कार्य किया जा रहा है। क्लब की चेयरपर्सन राखी पाटकर द्वारा उनके विषय फूड फॉर हंगर से संबंधित कार्य का आयोजन श्री जुगल किशोर मंदिर में किया गया। पितृपक्ष के अवसर पर सभी बहिनों द्वारा वहां उपस्थित सभी जरूरतमंदों को भोजन कराया गया।

यह भी पढ़े -लीनेस क्लब ने पितृपक्ष में जरूरतमंदों को कराया भोजन

2024-09-25 10:21 GMT

Panna News- आबकारी उपनिरीक्षक मुकेश पाण्डेय का बद्रीनाथ धाम में किया गया सम्मान

Panna News: पन्ना जिले में आबकारी विभाग में पदस्थ उपनिरीक्षक मुकेश पाण्डेय का देश के चार धामों में से एक धाम बद्रीनाथ धाम उत्तराखंड में राष्ट्रीय स्तर पर सक्रिय भ्रमण, पर्यावरण, भारतीय संस्कृति और परंपरा के लिए सक्रिय यायावरी समूह के संस्थापकद्वय सौजन्य त्रिपाठी और आशीष त्रिपाठी द्वारा सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े -आबकारी उपनिरीक्षक मुकेश पाण्डेय का बद्रीनाथ धाम में किया गया सम्मान

2024-09-25 10:20 GMT

Panna News- रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, मुख्यमंत्री ने की तैयारियों की समीक्षाए दिए निर्देश

Panna News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए शुक्रवारए 27 सितम्बर को सागर के पीटीसी ग्राउण्ड में संभाग स्तरीय रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव की तैयारियों की समीक्षा की। इस मौके पर पन्ना कलेक्ट्रेट के एनआईसी कक्ष में पूर्व मंत्री एवं पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह सहित विधायक पवई प्रहलाद लोधी, बृजेन्द्र मिश्रा, कलेक्टर सुरेश कुमार, महाप्रबंधक जिला उद्योग एवं व्यापार केन्द्र राहुल दुबे एवं उद्योगपति भी उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़े -रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, मुख्यमंत्री ने की तैयारियों की समीक्षाए दिए निर्देश

2024-09-25 10:18 GMT

Panna News- विवादों के घेरे में छत्रशाल कॉलेज के इतिहास विभाग के एचओडी

Panna News: जिले के शासकीय छत्रशाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पदस्थ सह प्राध्यापक डॉ. विनय श्रीवास्तव एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गये हैं। गत दिवस महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा उनके विरूद्ध गंभीर ओराप लगाते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा से मुलाकात करके अपनी शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें आरोप लगाये हैं कि सह प्राध्यापक डॉ. विनय श्रीवास्तव द्वारा व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैटिंग करने, क्लास के समय के बहाने परेशान करने, अपने सोशल मीडिया एकांउट को जबरन फालो करने, अपनी लिखी पुस्तक को जबरन खरीदने का दबाव बनाया जाता है।

यह भी पढ़े -विवादों के घेरे में छत्रशाल कॉलेज के इतिहास विभाग के एचओडी, अभाविप ने महाविद्यालय के कला भवन के सामने सड़क में दिया धरना

2024-09-25 10:16 GMT

Panna News:एक दर्जन से अधिक गौवंशों की संदिग्ध मौत, अज्ञात द्वारा जहरीला पदार्थ खिलाकर गौवंशीय पशुओं को मारने का आरोप

Panna News: जिले की पन्ना जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत सिरस्वाहा के चैन सिंह धर्मपुर गांव के समीप करीब एक दर्जन से अधिक गौवंशीय पशुओं की संदिग्ध मौत हो जाने की जानकारी सामने आई है। करीब एक किमी के क्षेत्र में मृत गौवंशीय को अलग-अलग जगह मृत अवस्था में पडा हुआ रविवार को लोगों द्वारा देखा गया। 

यह भी पढ़े -एक दर्जन से अधिक गौवंशों की संदिग्ध मौत, अज्ञात द्वारा जहरीला पदार्थ खिलाकर गौवंशीय पशुओं को मारने का आरोप

2024-09-25 09:52 GMT

Seoni News: चोरी के मामले में नाबालिग समेत तीन धराए

Seoni News: अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने एक सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों पकड़ा गए। घटना लखनादौन थाना के समनापुर क्षेत्र की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि समनापुर निवासी अभिलाष पिता बसंत साहू के सूने मकान में चोरी की घटना हुई थी।

2024-09-25 09:22 GMT

Seoni News: दो माह से सब्जियों के दामों में नहीं हो रहा ज्यादा परिवर्तन, बिगड़ रहा गृहणियों का बजट

Seoni News: पिछले दो माह से सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगी सब्जियों ने गृहणियों का बजट बिगाड़ दिया है। आलम यह है कि खाने की थाली से चटनी गायब हो गई है। हरी धनिया, हरी मिर्च, लहसुन, प्याज व टमाटर की कीमतों ने सब्जी का तडक़ा लगाना भी मुश्किल कर रखा है। भाजियों तक के दाम लाल हो रखे हैं। महंगी सब्जियों से परेशान गृहणियां थाली में चटनी, सब्जी की कटौती को मजबूर हैं, साथ ही उनके द्वारा सब्जी के विकल्प भी तलाशे जाने लगे हैं। फुटकर मंडियों में हरा धनिया दो सौ रुपए किलो बिक रहा है। लहसुन के तेवर लंबे समय से कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। इसकी कीमत 400 रुपए प्रति किलो पर टिकी हुई है। चार-पांच माह से लौकी की कीमत 40 रुपए किलो पर अटकी हुई है।

Tags:    

Similar News