Aaj Ki Taza Khabar: Aaj ki Taza Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 07:18 GMT
Live Updates - Page 3
2024-09-23 07:50 GMT

Seoni News- पुसेरा गांव के पास एक व्यक्ति ने एक युवक को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल

Seoni News: लखनवाड़ा थाना अंतर्गत पुसेरा गांव के पास एक व्यक्ति ने एक युवक को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर लिया। लखनवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लूघरवाड़ा निवासी विवेक सिंह बघेल का छोटू बघेल के साथ विवाद हुआ था। तब उसके साथ प्रदीप बघेल भी मौजूद था। विवेक पुसेरा गांव से वापस अपने घर आ रहा था तभी रास्ते में प्रदीप मिला और विवाद करते हुए उसने विवेक पर कुल्हाड़ी से हमला कर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में प्रदीप पर धारा १२६(२)और १०९ बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े -पुसेरा गांव के पास एक व्यक्ति ने एक युवक को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल

2024-09-23 07:49 GMT

Seoni News- ओवरब्रिज के काम में मनमानी,फंस रहे वाहन, वैकल्पिक मार्ग में खानापूर्ति से परेशान शहरवासी व वाहन चालक

Seoni News: 108 करोड़ रुपए की भारी भरकम लागत से शहर के बीच से होकर सीलादेही से नगझर तक बनाई जा रही फोरलेन सडक़ व रेल ओवरब्रिज का काम शहरवासियों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। फोरलेन सडक़ का काम धीमी गति से किया जा रहा है, वहीं रेलवे स्टेशन के पास नागपुर रोड स्थित रेलवे फाटक पर बनाए जा रहे रेल ओवरब्रिज के निर्माण कार्य मनमानी चल रही है। अभी रेल ओवरब्रिज के पिलर निर्माण के लिए बड़ी मशीन लगाकर खुदाई का काम चल रहा है।

यह भी पढ़े -ओवरब्रिज के काम में मनमानी,फंस रहे वाहन, वैकल्पिक मार्ग में खानापूर्ति से परेशान शहरवासी व वाहन चालक

2024-09-23 07:46 GMT

Seoni News- खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी, ट्रक से २2 मवेशी बरामद, कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार

Seoni News: फिल्म पुष्पा की तर्ज पर मवेशी तस्करी हो रही है। इसका एक और उदाहरण रविवार की सुबह कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में देखने को मिला। फल और सब्जी रखने के लिए उपयोग में आने वाले खाली कैरेट के परिवहन की आड़ में मवेशी तस्करी हो रही थी। आरोपियों ने ट्रक के अंदर मवेशियों को क्रूरतापूर्वक भरकर ट्रक के ऊपर और पीछे लकड़ी के पटिया लगाकर कैरेट रख दिए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि ट्रक से २२ मवेशी बरामद किए जिसमें से एक मवेशी की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े -खाली कैरेट की आड़ में मवेशी तस्करी, ट्रक से २2 मवेशी बरामद, कोतवाली ने दो को किया गिरफ्तार

2024-09-23 07:45 GMT

Seoni News-पिकअप की टक्कर से दस लोग घायल

Seoni News: सिवनी & आदेगांव थाना अंतर्गत परासिया गांव के पास रविवार तडक़े नेशनल हाईवे के किनारे खड़े मजदूरों को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दस मजदूर घायल हो गए। सभी को सिविल अस्पताल लखनादौन में भर्ती कराया गया। यहां से तीन की गंभीर स्थिति को देखते हुए जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परासिया गांव के मजदूर हाईवे के किनारे खड़े होकर नागपुर जाने के लिए बस या ट्रक का इंतजार कर रहे थे, तभी मुंगवानी की ओर से आ रहे पिकअप वाहन ने मजदूरों को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े -पिकअप की टक्कर से दस लोग घायल

2024-09-23 07:44 GMT

Seoni News- ठेकेदार निकला सरगना, किया गया गिरफ्तार

Seoni News: धनौरा पुलिस ने तार चोरी के मामले में पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ। एक आरोपी सगरना निकला जो कि बिजली कंपनी में ठेकेदारी का काम करता है। वह अपने मजदूरों से तार चोरी करवाकर उसे कबाड़ी को बेचता था। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से १.१० लाख रुपए कीमती एल्यूमीनियम तार, पिकअप वाहन क्रमांक एमपी २० जेडडी ८६९७ को जब्त किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े -ठेकेदार निकला सरगना, किया गया गिरफ्तार

2024-09-23 07:43 GMT

Shahdol News- अवैध निर्माण रुकवाने के दो दिन बाद फिर से निर्माण, खड़ी की गई चार फिट की ईंट की दीवार

Shahdol News: सब्जी मंडी में अवैध निर्माण की शिकायत पर नगर पालिका अमला शुक्रवार रात स्पॉट पर पहुंचा। अवैध दुकान निर्माण पर काम रूकवाते हुए जाहिद खान को निर्माण नहीं करने की हिदायद दी। नगर पालिका के इस हिदायद के बाद भी रविवार को यहां चोरी छिपे निर्माण प्रारंभ हो गया। चार फिट ईंट की दीवार खड़ी हो गई।

यह भी पढ़े -अवैध निर्माण रुकवाने के दो दिन बाद फिर से निर्माण, खड़ी की गई चार फिट की ईंट की दीवार

2024-09-23 07:41 GMT

Shahdol News- ओपीएम में गैस रिसाव की जांच करने कलेक्टर ने गठित की टीम, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

Shahdol News: ओरियंट पेपर मिल (ओपीएम) की सोडा फैक्ट्री यूनिट में गैस रिसाव का जायजा लेने रविवार सुबह अनूपपुर कलेक्टर हर्षल पंचोली फैक्ट्री पहुंचे। ओपीएम सोडा फैक्ट्री प्रबंधन के अधिकारियों से गैस रिसाव की जानकारी ली और फैक्ट्री के आसपास रहने वाले परिवारों को सुरक्षा उपकरण प्रदाय करने के निर्देश दिए। हादसे की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम गठित कर २४ घंटे में रिपोर्ट मांगी।

यह भी पढ़े -ओपीएम में गैस रिसाव की जांच करने कलेक्टर ने गठित की टीम, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

2024-09-23 07:30 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 23-सितंबर-2024 को डीजल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में डीजल का कारोबार औसतन 92.75 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 21 सितंबर 2024 से मध्य प्रदेश में डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में डीजल की कीमतें पिछले महीने 31 अगस्त 2024 को औसतन 92.75 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-09-23 07:21 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 23-सितंबर-2024 को पेट्रोल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल का कारोबार औसतन 107.44 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 21 सितंबर 2024 से मध्य प्रदेश में कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने 31 अगस्त 2024 को औसतन 107.44 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

Tags:    

Similar News