Aaj Ki Taza Khabar: Aaj ki Taza Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 07:18 GMT
Live Updates - Page 2
2024-09-23 10:44 GMT

Satna News: गोरइया गढ़ी में चोरी के मास्टरमाइंड का साथी उचेहरा से गिरफ्तार

Satna News: कोटर थाना क्षेत्र के गोरइया गढ़ी में चोरी के मास्टरमाइंड मदन जायसवाल के एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। बदमाश ने उसे चोरी के कुछ गहने बेचने के लिए दिए थे। थाना प्रभारी दिलीप मिश्रा ने बताया कि 20 मार्च 2024 को गढ़ी में लगभग 30 लाख की चोरी को अंजाम दिया गया था। यह वारदात सामने आने पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई और 10 दिन के अंदर चोरी में शामिल रहे रोहित पुत्र रामाधार केवट 29 वर्ष, मोहन उर्फ मनमोहन पुत्र शंकर केवट 30 वर्ष, निवासी गोरइया, समेत उसके रिश्तेदार सत्यभान केवट उर्फ कोदू पुत्र स्वर्गीय ललुवा केवट 23 वर्ष और विजय पुत्र रामकिशोर केवट 23 वर्ष, निवासी इटमा-नदी तीर, थाना अमरपाटन, को पकड़ लिया गया, जिनसे पूछताछ के बाद गहने छिपाने में शामिल रही रोहित की मां गोपिका केवट 63 वर्ष, को भी गिरफ्तार किया गया, मगर अन्य आरोपी फरार रहे।

2024-09-23 10:37 GMT

Satna News: अवैध असलहे के साथ रीवा के 2 बदमाश गिरफ्तार

Satna News: अवैध असलहा लेकर वारदात की योजना बना रहे दो बदमाशों को रामपुर बाघेलान पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। टीआई उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि शनिवार को जेपी मोड़ बेला के पास दो लोग कट्टा लेकर आने-जाने वाले लोगों को डरा-धमका रहे थे, जिसकी सूचना मिलने पर फौरन एक टीम धरपकड़ के लिए रवाना की गई।

2024-09-23 10:03 GMT

Shahdol News: नगर पालिका की लापरवाही से बढ़ी मनमानी, आमजन हो रहे परेशान

Shahdol News: सब्जी मंडी मेंं आवागमन के दौरान परेशानी धीरे-धीरे विकराल समस्या का रूप ले रही है। यहां खरीददारी के लिए आने वाले उपभोक्ताओं ने बताया कि सहकारी बैंक भवन के पीछे चबूतरा लगाकर सब्जी दुकान लगाने की अनुमति थी, लेकिन लोहे की पक्की दुकानें तन गई। लोहे की दुकान के आगे सडक़ पर ठेला लगाकर सब्जी की दुकान लगने से आवागमन के लिए जगह नहीं बचती। इस कारण नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सब्जी मंडी में दुकान लगाने वाले कुछ दुकानदार बताते हैं कि यहां चुनिंदा तत्वों की मनमानी के कारण पूरे सब्जी मंडी में मनमानी चरम पर है। नगर पालिका की कार्रवाई भी दिखावे तक सीमित है।

2024-09-23 09:59 GMT

Panna News- पॉलिटेक्निक ग्राउंड में पन्ना क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ

Panna News: खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से पन्ना क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ पॉलिटेक्निक ग्राउंड में किया गया है। पूर्व मंत्री एवं वर्तमान पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने इस अकादमी का उद्घाटन करते हुए कहा कि खेल स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है बच्चे यहां क्रिकेट खेलेंगे। 

यह भी पढ़े -पॉलिटेक्निक ग्राउंड में पन्ना क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ, पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने क्रिकेट खेलकर किया उद्घाटन

2024-09-23 09:58 GMT

Panna News- उल्लास नवभारत साक्षरता परीक्षा सम्पन्न

Panna News: संकुल केंद्र सिमरिया के सभी शासकीय विद्यालयों में उल्लास नवभारत साक्षर परीक्षा का आयोजन राज्य शिक्षा केंद्र के निर्देशानुसार पवई बीआरसीसी अनिल कुमार रावत के कुशल निर्देशन में रविवार को किया गया। इस अवसर पर संकुल प्राचार्य सिमरिया हेतराम कुर्मी, जन शिक्षा केंद्र प्रभारी पुरैना रमेश प्रसाद पटेल, साक्षरता समन्वयक पुरुषोत्तम लाल पाण्डेय, घनश्याम दास अग्रवाल, जन शिक्षक सिमरिया प्रदीप कुमार गुप्ता, दिनेश कुमार कोरी एवं जन शिक्षक पुरैना मुकेश कुमार द्विवेदी, रवि मालवीय द्वारा सभी परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया गया तथा सभी को आवश्यक निर्देश प्रदान किए गए।

यह भी पढ़े -उल्लास नवभारत साक्षरता परीक्षा सम्पन्न

2024-09-23 09:56 GMT

Panna News- महाविद्यालय में महाराजा छत्रसाल के जीवन पर हुआ रोचक परिसंवाद

Panna News: छत्रसाल शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में इतिहास विभाग द्वारा महाराजा छत्रसाल के जीवन पर एक रोचक परिसंवाद का आयोजन किया गया। प्राचार्य डॉ. सुरेंद्र पाल सिंह परमार की अध्यक्षता में आयोजित इस परिसंवाद में महाराष्ट्र से मुख्य अतिथि के रूप में जनार्दन पाटिल उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े -महाविद्यालय में महाराजा छत्रसाल के जीवन पर हुआ रोचक परिसंवाद

2024-09-23 09:56 GMT

Panna News- ई-गवर्नेंस एवं सूचना प्रौद्योगिकी में दक्षता संवर्धन के लिए ई-दक्ष केन्द्र में मिलेगा प्रशिक्षण

Panna News: ई-गवर्नेंस सोसायटी पन्ना द्वारा अब कलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक 37 में शासकीय सेवकों को ई-गवर्नेंस और सूचना प्रौद्योगिकी संबंधी आवश्यक दक्षता संवर्धन का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। ई-दक्ष केन्द्र यादवेन्द्र क्लब परिसर से कलेक्ट्रेट में स्थानांतरित किया गया है।

यह भी पढ़े -ई-गवर्नेंस एवं सूचना प्रौद्योगिकी में दक्षता संवर्धन के लिए ई-दक्ष केन्द्र में मिलेगा प्रशिक्षण

2024-09-23 09:55 GMT

Panna News- सोनमऊ कलां के कछरा निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति पर भालू ने किया हमला

Panna News: सोनमऊ कलां के कछरा निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति पर भालू ने हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जोतपुर हार में भैंस चराते समय दिनांक 22 सितंबर को सुबह ०6 बजे भालू ने 45 वर्षीय जगदीश यादव पिता लक्खू यादव निवासी कछरा के पैर में पंजा मारकर हमला कर दिया जिसके कारण वह घायल हो गया। 

यह भी पढ़े -सोनमऊ कलां के कछरा निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति पर भालू ने किया हमला

2024-09-23 09:38 GMT

Shahdol News: क्षमावाणी शोभायात्रा में समाजजनों ने लगाए जयकारे

Shahdol News: शहर स्थित श्री दिगंबर जैन में दस दिवसीय पर्यूषण पर्व का भव्य समापन रविवार को हुआ। इस अवसर पर मंदिर से शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा मंदिर से प्रारंभ होकर न्यू गांधी चौक होते हुए इंदिरा चौक पहुंची।

2024-09-23 09:01 GMT

Satna News: सतना से लापता विक्षिप्त युवती बदहवास हालत में अमदरा में मिली

Satna News: सिविल लाइन थाना क्षेत्र से लापता युवती रविवार दोपहर को बदहवास हालत में मैहर जिले के अमदरा इलाके में मिली, जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर कुसेड़ी के पास संचालित बल्लू ढाबा के सामने एक युवती बदहवास हालत में दौड़ती दिखी, जिसे रास्ते से गुजर रहे ऑटो चालक और उसमें सवार यात्रियों ने अपने साथ बैठा लिया और थाने ले गए, मगर मानसिक रूप से विक्षिप्त लडक़ी कुछ भी ठीक से बता नहीं पा रही थी। इस बीच ग्रामीणों के संदेह पर पुलिस ने लडक़ी का पीछा कर रहे दो युवकों को भी पकड़ लिया और थाने ले आए।

Tags:    

Similar News