मध्यप्रदेश न्यूज टुडे लाइव: Aaj Ki Taja Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 06:25 GMT
Live Updates - Page 4
2024-09-17 06:53 GMT

छिंदवाड़ा- भरत नगर में एक और मकान में चोरी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ाछिंदवाड़ा शहर में सक्रिय चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि चंदनगांव स्थित भरत नगर में लगातार दूसरे दिन एक और सूने आवास में चोरी की वारदात सामने आई है। इसके पहले शनिवार-रविवार दरमियानी रात चोरों ने एक शिक्षिका के सूने मकान का ताला तोड़ा था। रविवार-सोमवार दरमियानी रात भैंसदेही के तहसीलदार के सूने आवास में चोर लाखों रुपए कीमत के जेवर उड़ा ले गए। इसके अलावा कलेक्ट्रेट परिसर स्थित गुमठी में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़े -भरत नगर में एक और मकान में चोरी, कलेक्ट्रेट परिसर में गुमठी का ताला तोड़ा

2024-09-17 06:51 GMT

छिंदवाड़ा- बेलगाम वाहन ने आरक्षकों को मारी टक्कर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के कारोबोह बाइपास पर रविवार को सडक़ हादसा हुआ था। पाइंट मिलने पर दो आरक्षक मौके पर पहुंचे थे। घायल को सडक़ किनारे कर उसकी क्षतिग्रस्त बाइक हटाकर यातायात व्यवस्था बना रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने दोनों आरक्षकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों आरक्षकों को गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़े -बेलगाम वाहन ने आरक्षकों को मारी टक्कर, बाइपास पर घायलों की मदद करने पहुंचे थे पुलिसकर्मी

2024-09-17 06:50 GMT

छिंदवाड़ा-जिले में डेंगू का कहर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर समेत जिले में डेंगू तेजी से फैल रहा है। सरकारी आंकड़ों में भले ही अभी तक सिर्फ130 डेंगू पॉजिटिव है, लेकिन हकीकत यह है कि निजी अस्पताल और क्लीनिकों मेंडेंगू पेशेंट की लम्बी कतार लगी है। शहर के श्याम टॉकीज क्षेत्र निवासी 34 वर्षीय युवक डेंगू पॉजिटिव आया था। निजी अस्पताल में इलाज के बाद हालत में सुधार न होने पर सोमवार को युवक को नागपुर ले जाया जा रहा था, रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े -डेंगू पॉजिटिव युवक ने तोड़ा दम, निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज, नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में युवक की मौत, स्वास्थ्य विभाग कराएगा सर्वे

Tags:    

Similar News