मध्यप्रदेश न्यूज टुडे लाइव: Aaj Ki Taja Khabar: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 06:25 GMT
Live Updates - Page 2
2024-09-17 13:02 GMT

पन्ना-रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के लिए 294 उद्यमियों ने कराए पंजीयन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में आगामी 27 सितम्बर को सागर में आयोजित होने वाली संभाग स्तरीय रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के लिए अब तक जिले के 294 उद्यमियों द्वारा पंजीयन कराया गया है। कॉन्क्लेव में शामिल होने के इच्छुक अथवा बायर सेलर मीट में सहभागिता तथा प्रदर्शनी के लिए अब 17 सितम्बर तक पंजीयन कराया जा सकता है।

यह भी पढ़े -रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव के लिए 294 उद्यमियों ने कराए पंजीयन

2024-09-17 12:55 GMT

पन्ना- शाहनगर में निकाला गया ईद मिलादुन्नबी का जुलूस

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। नगर में ईद मिलादुन्नबी का पर्व हर्षोल्लास पूर्ण तरीके के साथ मनाया गया। पैगम्बर मोहम्मद के जन्म दिवस पर मनाया जाने वाला यह पर्व सबसे खास पर्व माना जाता है। 16 सितम्बर दिन सोमवार को सुबह से नगर के ईमाम चौक मस्जिद पर नगर सहित आसपास अंचलों में मुस्लिम सम्प्रदाय के लोग पहुंचे और नमाज अता कर मुल्क की अमन और सलामती के लिए दुआयें मांगी और गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी। शाहनगर पुलिस द्वारा इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गये।

यह भी पढ़े -शाहनगर में निकाला गया ईद मिलादुन्नबी का जुलूस

2024-09-17 12:48 GMT

पन्ना- घर से शौंच के लिए गई महिला का पानी में मिला शव

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। शाहनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरी चौकी के महेबा गांव के तालाब में एक ६८ वर्षीय वृद्ध महिला का शव सूचना पर आज १६ सितम्बर को बरामद किया गया। पुलिस द्वारा मृतिका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार ग्राम महेबा निवासी ६८ वर्षीय श्रीमती भागवती पिता कन्ना बंजारा १५ सितम्बर को घर से शौंच के लिए गई थी रात्रि में करीब १० बजे महिला जब घर नहीं लौटी तो परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई और ढूंढते-ढूंढते गांव के एक तालाब तक पहुंचे तो देखा कि वह पीठ के बल तालाब में पडी हुई थी तथा उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े -घर से शौंच के लिए गई महिला का पानी में मिला शव

2024-09-17 12:33 GMT

पन्ना-पन्ना के बृहस्पति कुण्ड में डूबकर लापता हुआ कानपुर से पहुंचा मेडिकल स्टूडेंट

डिजिटल डेस्क, पन्ना/पहाडीखेरा। पन्ना जिला के पहाडीखेरा स्थित जल प्रपात बृहस्पति कुण्ड में मेडिकल कालेज कानपुर में एमबीबीएस प्रथम वर्ष के एक छात्र के डूबकर लापता होने की जानकारी सामने आई है। 

यह भी पढ़े -पन्ना के बृहस्पति कुण्ड में डूबकर लापता हुआ कानपुर से पहुंचा मेडिकल स्टूडेंट

2024-09-17 12:28 GMT

जबलपुर- कैजुअल्टी में किया हंगामा, सीएमओ को भी धमकाया

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल की कैजुअल्टी में घुसकर बिना अनुमति वीडियो बनाने की बात को लेकर दो युवकों ने हंगामा मचाते हुए सीएमओ को धमकाया। इस घटना की शिकायत सीएमओ द्वारा गढ़ा थाने में की गयी। शिकायत के आधार पर रविवार की देर रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

2024-09-17 12:26 GMT

पन्ना- शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल बोरी तक पहुंचने की राह नहीं आसान

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। एक ओर जहां सब पढ़े सब बढ़े का नारा गूंज रहा है सरकार जहां एक ओर जहां स्कूलों को सुविधा युक्त बनाने तथा विद्यार्थियों को होने वाली समस्याओं को दूर करने को लेकर बडे-बडे दावे कर रही है किन्तु ग्रामीण क्षेत्रो में स्थितियां यह है कि अनेक ऐसे स्कूल है जहां तक बच्चों के पहुंचने के लिए ठीकठाक सडक़ भी नहीं हैं बच्चे कीचड और दलदल भरी सडक़ से अपने स्कूल तक पहुंचने के लिए मजबूर है।

यह भी पढ़े -आमद-ए-रसूल के जश्न में डूबा शहर, निकाला विशाल जुलूस, धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी का पर्व

2024-09-17 12:16 GMT

जबलपुर- बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम, जारी हुआ ऑरेंज और यलो अलर्ट

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बंगाल की खाड़ी में बना डीप डिप्रेशन का असर पूर्वी मध्य प्रदेश के शहरों में देखने मिल रहा है। मानसूनी बारिश का एक और दौर सोमवार की शाम से शुरू हो गया। शाम को घने बादलों के साथ जो तेज बारिश शुरू हुई तो कुछ ही देर में 38.2 एमएम बारिश दर्ज हुई, जो डेढ़ इंच है।

2024-09-17 10:26 GMT

सतना- सगी बहनों के अपहरण और दुष्कर्म पर दो आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। सिंहपुर पुलिस ने अपहरण और रेप के प्रकरण में दो इनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस ने बताया कि डेढ़ महीने पहले थाना क्षेत्र से एक युवती अपनी नाबालिग बहन के साथ लापता हो गई थी, जिस पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई, मगर कुछ पता नहीं चला। इस बीच पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने 5 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। अंतत: सितम्बर के दूसरे हफ्ते में मुखबिर से मिली सूचना पर एक टीम को गुजरात के वापी भेजकर स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों बहनों को खोज निकाला गया।

2024-09-17 10:15 GMT

सतना- वाहन मालिक के बेटे ने ड्राइवर पर किया हमला, अपराध दर्ज

डिजिटल डेस्क,सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत गौहारी गांव में मामूली विवाद पर युवक ने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ड्राइवर पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि शिवकुमार उर्फ शिवा पुत्र रामेश्वर प्रसाद यादव 32 वर्ष, निवासी गुडुहुरु, अपने ही गांव में चाय-पान की दुकान चलाने के साथ अन्नू सिंह निवासी मतहा, की बोलेरो भी चला रहा था।

2024-09-17 10:06 GMT

सतना- बृहस्पति कुंड में डूबा कानपुर मेडिकल कॉलेज का छात्र

डिजिटल डेस्क,सतना। पन्ना और सतना जिले के बॉर्डर पर स्थित बृहस्पति कुंड में कानपुर मेडिकल कॉलेज का एक छात्र डूब गया है, जिसकी तलाश के लिए एसडीईआरएफ को उतारा गया है। बरौंधा टीआई अभिनव सिंह ने बताया कि उत्कर्ष पुत्र देव प्रताप तिवारी 22 वर्ष, निवासी प्रतापगढ़ (यूपी), मेडिकल कॉलेज कानपुर का छात्र है। सोमवार को कॉलेज की छुट्टी के चलते छात्र और उसके 11 साथी घूमने निकल पड़े, सभी युवक अलग-अलग मोटरसाइकिलों से सोमवार की दोपहर को पन्ना होते हुए बृहस्पति कुंड पहुंच गए और बाइक छोडक़र पहाड़ी के रास्ते नीचे उतरकर कुंड में नहाने लगे।

Tags:    

Similar News