लोकसभा चुनाव 2024: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला, प्रधानमंत्री पर महंगाई, बेरोजगारी पर चुप्पी साधने का लगाया आरोप

  • तेजस्वी यादव ने मधुबनी संसदीय क्षेत्र में तीन सभाओं को किया संबोधित
  • पीएम मोदी और भाजपा पर साधा जमकर निशाना
  • प्रधानमंत्री पर मुद्दों की कमी का लगाया आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-14 19:02 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद राजनीतिक दल पांचवे चरण की तैयारियों में जुट गए है। इस कड़ी में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय दल जनता के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने मधुबनी संसदीय क्षेत्र में कुम्हरौली, मकसूदा और भुतही में राजद कैंडिडेट्स के समर्थन में रैली को संबोधित किया। जनसभा में पीएम मोदी पर देश में महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दो पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी केवल राम मंदिर का अलापते रहते हैं। इस दौरान उन्होंने कुम्हरौली के राजद प्रत्याशी अली अशरफ फातमी को जिताने की अपील भी की। इसके साथ उन्होंने विपक्ष को भी आड़े हाथो लिया। तेजस्वी ने कहा कि एक तरफ जहां हम देश जोड़ने की बात करते है। तो दूसरी भाजपा देश में नफरत फैलाने का काम करती है। राजद नेता ने कहा कि हमे हराने के लिए पीएम मोदी और राज्य के चाचा सीएम (नीतीश कुमार) के साथ अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता 20 हेलीकॉप्टरों के जरिए हमारा पीछा क रहे हैं। मगर, वह जब तक रेस्ट करने नहीं बैठ जाते। तेजस्वी को चैन नहीं मिलेगा।

पीएम मोदी पर लगाया आरोप

इसके बाद तेजस्वी यादव ने रहिका में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिंदू, मुस्लिम, इस्लाम और सनातन के मुद्दे उठाते हैं। उनके पास मुद्दों की कमी है। तेजस्वी ने कहा राज्य में हमारी सरकार के दौरान हमने 17 महीने में पांच लाख लोगों को नौकरियां दी। इसके अलावा हमने टोला सेवक, तालीम मरकज, विकास मित्र, आंगनबाड़ी और शिक्षा मित्र का मानदेय को डबल किया है। तेजस्वी ने देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर हर साल एक करोड़ लोगों को सरकारी नौकरी देने की बात कही। इसके साथ 500 रुपये में घरेलू गैस का सिलेंडर और 200 यूनिट मुफ्त बिजली मुहैया करने का भी जिक्र किया।

बिहार सीएम को हाईजैक किया 

यहां से जाने के बाद राजद नेता ने भुतही में अर्जुन राय के समर्थन में आयोजित रैली में भाजपा पर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने बिहार के मुख्यमंत्री को हाईजैक कर लिया है। इसके अलावा मुकेश सहनी के विधायक बिक गए हैं। जनसभा में उपस्थित वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने देश का लोकतंत्र और संविधान को खतरे में होने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिस संविधान पर हम आपके सामने खड़े है। आज उस संविधान को दिल्ली की सरकार तोड़ने का काम कर रही है।

Tags:    

Similar News