Delhi Politics: 'अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें', कथित हमले के एक दिन बाद केजरीवाल का बीजेपी को चैलेंज

  • केजरीवाल पर कथित हमला मामले में गरमाई सियासत
  • केजरीवाल ने एक दिन बाद दी प्रतिक्रिया
  • बीजेपी को चुनाव लड़ने की दी चुनौती

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-26 19:38 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर शुक्रवार को विकासपुरी पदयात्रा के दौरान कथित हमले की कोशिश की गई थी। इसको लेकर दिल्ली की सियासत गरमा गई है। आप नेताओं का आरोप है कि बीजेपी के भेजे गुंडों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की। अब केजरीवाल ने खुद इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

'अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें'

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, "कल मैं विकासपुरी गया था और उन्होंने अपने गुंडों के साथ मुझ पर हमला किया। क्या आप मुझे मारना चाहते हैं? अगर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें। उन्होंने आगे कहा, आपकी (भाजपा) 22 राज्यों में सरकार है, मैंने दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लीनिक बनवाए हैं, आपको 5,000 क्लीनिक बनवाने चाहिए थे। मैं सत्ता का लालची नहीं हूं। मैंने मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दी है, मुझे चिंता नहीं है कि मैं वापस आऊंगा या नहीं, मुझे चिंता है कि दिल्ली का काम रुकना नहीं चाहिए।"

बता दें कि हमले के बाद दिल्ली की सीएम आतिशी ने हमलावर की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'आज जिस शख्स ने अरविंद केजरीवाल पर हमला किया वह भाजपा का गुंडा है।' बता दें कि जिस शख्स की तस्वीर को आतिशी ने शेयर किया है उसका नाम रोहित सेहरावत है और उसके नाम के आगे बीजेपी लगा हुआ है।


आप के आरोप पर क्या बोली बीजेपी?

आप के आरोप पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आई थी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "जनता अगर पूछे सवाल तो क्यों परेशान हैं केजरीवाल? आज विकासपुरी में वहां की स्थानीय जनता जमानती केजरीवाल से गंदे पानी की शिकायत कर रही थी। उनको वो गंदा पानी पीने के लिए कह रही थी। इससे केजरीवाल बौखला गए। जनता जब आपसे सवाल पूछ रही है तो आप उसे बीजेपी का हमला बता रहे हैं। आपने दिल्ली को सड़क, बिजली और पानी के नाम पर ठगा है।"

Tags:    

Similar News