विकासपुरी पदयात्रा में केजरीवाल पर हमला: सीएम आतिशी ने जारी की तस्वीर, बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा - चुनाव में हरा नहीं सकती इसलिए....

  • विकासपुरी पदयात्रा के दौरान केजरीवाल पर हमला!
  • आप ने बीजेपी पर लगाया आरोप
  • बीजेपी ने किया पलटवार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 17:45 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पदयात्रा के दौरान हमले की कोशिश की गई। इसको लेकर आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के भेजे गुंडों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की।

दिल्ली की सीएम आतिशी ने केजरीवाल पर कथित तौर पर हमला करने वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने लिखा, 'आज जिस शख्स ने अरविंद केजरीवाल पर हमला किया वह भाजपा का गुंडा है।' बता दें कि जिस शख्स की तस्वीर को आतिशी ने शेयर किया है उसका नाम रोहित सेहरावत है और उसके नाम के आगे बीजेपी लगा हुआ है।



....तो बीजेपी जिम्मेदार होगी

वहीं इस मामले पर आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'अरविंद केजरीवाल जी पर हुआ हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। यह साफ है कि भाजपा ने अपने गुंडों से यह हमला कराया है। अगर अरविंद केजरीवाल जी को कुछ होता है, तो उसकी पूरी ज़िम्मेदारी भाजपा पर होगी। हम डरने वाले नहीं हैं। आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर डटी रहेगी।'

वहीं पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "जब ED, CBI और जेल से भी बात नहीं बनी, तो अब भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल पर हमले करवा रहे हैं। अगर केजरीवाल जी को कुछ भी होता है, तो उसके लिए बीजेपी सीधे तौर पर जिम्मेदार होगी।"

आप के आरोप पर क्या बोली बीजेपी?

आप के आरोप पर बीजेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, "जनता अगर पूछे सवाल तो क्यों परेशान हैं केजरीवाल? आज विकासपुरी में वहां की स्थानीय जनता जमानती केजरीवाल से गंदे पानी की शिकायत कर रही थी। उनको वो गंदा पानी पीने के लिए कह रही थी। इससे केजरीवाल बौखला गए। जनता जब आपसे सवाल पूछ रही है तो आप उसे बीजेपी का हमला बता रहे हैं। आपने दिल्ली को सड़क, बिजली और पानी के नाम पर ठगा है।"

Tags:    

Similar News