राजनीति: आरक्षण की मूल भावना से भाजपा कर रही खिलवाड़ अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव रक्षाबंधन के मौके पर रविवार को लखनऊ कार्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान महिलाओं ने उन्हें राखी बांधी और मिठाइयां खिलाई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-18 15:01 GMT

लखनऊ ,18 अगस्त (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव रक्षाबंधन के मौके पर रविवार को लखनऊ कार्यालय में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान महिलाओं ने उन्हें राखी बांधी और मिठाइयां खिलाई।

कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा कि मैं उन 69,000 युवाओं और शिक्षकों को बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने लगातार विरोध किया है। मैं उनकी नियुक्ति पर उन्हें बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार अपनी जिम्मेदारियों का पालन करेगी, वह न्याय सुनिश्चित करने में अपनी पारदर्शिता दिखाएगी। अगर मुख्यमंत्री जी 69,000 भर्ती का रास्ता नहीं निकाल सकते तो उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लगातार कहती है कि कानून-व्यवस्था के मामले में उनकी जीरो टॉलरेंस की नीति है। हम तब तक भ्रष्टाचार और गरीबी से मुक्त नहीं होंगे, जब तक हम भाजपा से मुक्त नहीं हो जाते। बीजेपी से मुक्ति होने का मतलब है, तमाम परेशानियों, संकट से मुक्ति होना।

उन्होंने कहा कि संविधान और आरक्षण पर भाजपा की निगाहें हैं, उन्हें जब मौका मिलता है आरक्षण से खिलवाड़ करते हैं। भाजपा आरक्षण की मूल भावना से खिलवाड़ करती है। अपना भ्रष्टाचार, गलत काम छुपाने के लिए बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News