अग्निपथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के चलते विजाग रेलवे स्टेशन बंद, गुंटूर में हाई अलर्ट

आंध्र प्रदेश अग्निपथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के चलते विजाग रेलवे स्टेशन बंद, गुंटूर में हाई अलर्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2022-06-18 04:00 GMT
अग्निपथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के चलते विजाग रेलवे स्टेशन बंद, गुंटूर में हाई अलर्ट
हाईलाइट
  • प्रमुख स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, विशाखापत्तनम। केंद्र सरकार की अग्निपथ सैन्य भर्ती योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए रेलवे अधिकारियों ने शनिवार को विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन को बंद कर दिया। साथ ही आंध्र प्रदेश के अन्य सभी प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी कर दी।

बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन की बन रही योजना की खूफिया सूचना मिलने पर अधिकारियों ने स्टेशन को बंद कर दिया और सुबह 7 बजे ट्रेनों को रोक दिया।

अधिकारियों ने कहा कि स्टेशन दोपहर तक बंद रहेगा।

यात्रियों को गहन जांच के बाद सुबह सात बजे तक स्टेशन में जाने दिया गया। बाद में, अधिकारियों ने घोषणा की कि स्टेशन सभी के लिए बंद रहेगा। विजयवाड़ा और हावड़ा से आने वाली सभी ट्रेनों को डायवर्ट किया जा रहा है।

इस बीच, गुंटूर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है कि सेना में शामिल होने के इच्छुक युवा एक बड़े विरोध प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं।

अधिकारियों ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। यात्रियों के टिकट चेक करने के बाद ही उन्हें परिसर में प्रवेश करने दिया जा रहा है।

गुंटूर स्टेशन की ओर जा रहे कम से कम 20 युवकों को पुलिस ने कोठापेट से गिरफ्तार किया।

हिंसक विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर एहतियात के तौर पर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा, कुरनूल, तिरुपति और अन्य प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News