बयान पर बवाल: लॉरेंस बिश्नोई का अगला शिकार होना चाहिए राहुल गांधी! एक्टर की मांग पर मचा बवाल, FIR दर्ज

  • एक्टर ने लॉरेंस बिश्नोई से की राहुल गांधी को टारगेट बनाने की मांग
  • एनएसयूआई ने कराई एफआईआर दर्ज
  • मोहंती को मांगनी पड़ी माफी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 09:30 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित पोस्ट को लेकर ओडिया एक्टर बुद्धादित्य मोहंती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक्टर मोहंती ने एक पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से राहुल गांधी को उनका अगला शिकार बनाने की मांग की थी। हालांकि, अब इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। बुद्धादित्य मोहंती ने शुक्रवार को पोस्ट कर के मांफी भी मांगी थी।   

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई का नाम एक बार फिर काफी ज्याद चर्चा में आ गया है। गैंगस्टर लॉरेंस ने कई बार खुद बोला है कि उसके टारगेट पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी है। आपको बता दें कि, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। इसी बीच ओडिया एक्टर का ऐसा बयान आना चिंता की बात है।  

यह भी पढ़े -लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच सलमान खान ने दुबई से मंगाई नई बुलेट प्रूफ कार, पोर्टेड एसयूवी की कीमत जान लगेगा झटका

राहुल गांधी को टारगेट करने की मांग

एक्टर मोहंती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मांग करते हुए पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा- महाराष्ट्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना राहुल गांधी होना चाहिए। 

एक्टर ने मांगी माफी

बुद्धादित्य मोहंती ने माफी मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- राहुल गांधीजी के बारे में मेरी पिछली पोस्ट का उद्देश्य उन्हें निशाना बनाना या फिर नुकसान पहुंचाना या किसी भी तरह से उनका अपमान करना नहीं था। मेरा उद्देश्य उनके खिलाफ लिखना नहीं था। अगर अनजाने में मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है,मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।

Tags:    

Similar News